Asianet News HindiAsianet News Hindi

सिर काटकर चौराहे पर फिंकवा दिया बेटी का शव, जानिए पिता ने क्यों दी ऐसी भयानक मौत

यूपी के जिले मेरठ में सड़क पर युवती की सिर कटी लाश बरामद मामले में पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है। पुलिस ने युवती के पिता और भाई को हिरासत में लिया। पिता ने पूछताछ में बताया कि निकाह को विरोध करने पर युवती की गर्दन काटी और शव को ठिकाने लगाने के लिए सड़क में फेंक दिया।

Daughter body was thrown at the crossroads Meerut know why father gave such painful death
Author
Lucknow, First Published Aug 18, 2022, 8:42 AM IST

मेरठ: उत्तर प्रदेश के जिले मेरठ में बीती 12 अगस्त को सड़क में चादर पर लिपटी सिर कटी लाश मिलने से हड़कंप मच गया था। इसी मामले में पुलिस ने सनसनीखेज खुलासा किया है जिसे सुनकर हर कोई हैरान है। दरअसल पिता ने अपने बेटी की रूंह कंपा देने वाली दर्दनाक मौत दी थी। पुलिस ने आरोपी पिता को और भाई को हिरासत में ले लिया है। पूछताछ के दौरान उन्होंने बताया कि युवती निकाह का विरोध कर रही थी। सिर्फ यही बात पिता को पसंद नहीं आई और अपनी झूठी शान के खातिर अपने ही बेटी की गर्दन काट डाली और शव को ठिकाने लगाने के लिए लाश को चौराहे में और सिर को नाले में फिकवा दिया। 

12 अगस्त को मिली थी युवती की लाश
पुलिस अब पिता की निशानदेही पर युवती के सिर की तलाश कर रही है। यह दिल दहला देने वाला मामला शहर के थाना लिसाड़ी गेट क्षेत्र का है। जहां 12 अगस्त को युवती की सिर कटी लाश चौराहे पर पड़ी मिली थी। चादर में लिपटी सिर कटी लाश को देख लोगों को होश उड़ गए थे। आनन-फानन में पुलिस को सूचना दी और मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। उसके बाद हत्या से जुड़े साक्ष्यों की तलाश में जुट गई। पुलिस के लिए युवती की शिनाख्त करना किसी चैलेंज से कम नहीं था लेकिन पुलिस ने सिर कटी लाश होने के बावजूद उसकी शिनाख्त की। फिर पिता और भाई को हिरासत में ले लिया है।

मनमर्जी निकाह करना चाहती थी युवती
हत्यारे पिता और भाई ने पुलिस को पूछताछ के दौरान बताया कि युवती कहीं और निकाह करना चाहती थी पर परिजन उसका निकाह दूसरी जगह कराना चाहते थे। बस इसी बात को लेकर घर में विरोध हो रहा था। प्रेम विवाह या मनमर्जी से निकाह पिता को पसंद नहीं था। इसी बात से नाराज पिता ने अपने ही बेटी की गर्दन काट डाली लाश को ठिकाने लगाने के लिए हर संभव प्रयास किए। युवती की पहचान पुलिस भी नहीं कर पाए इसलिए पिता ने उसका सिर अलग कर नाले में और शव को चौराहे में फिंकवा दिया। दूसरी ओर पिता की निशानदेही पर पुलिस अब जेसीबी मशीन से सिर की तलाश में जुटी हुई है और हत्यारे पिता व भाई पुलिस की हिरासत में ही है।

हरदोई में एक दूसरे के प्यार में पागल अलग समुदायों की युवतियां घर से हुई फरार, पुलिस ने पकड़ा तो बोली ऐसी बात

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios