Asianet News Hindi

बेटी की प्रेम कहानी पर ब्रेक लगाना चाहती थी मां, बेटी ने धारदार हथियार से मार डाला

बेटी ने अपनी ही मां की गला रेत कर हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि बेटी के प्रेम प्रसंग की मां विरोध कर रही थी। ये बात बेटी को पसंद नहीं आई इसलिए उसने सोते समय अपनी मां की धारदार हथियार से हत्या कर दिया। 

daughter killd her mother in kushinagar kpl
Author
Kushinagar, First Published Apr 27, 2020, 11:57 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

कुशीनगर(Uttar Pradesh ). कोरोना वायरस के संक्रमण की चैन तोड़ने के लिए पूरे देश में लॉकडाउन जारी है। इस लॉकडाउन के बीच यूपी में रिश्तों को तार-तार करने वाला मामला सामने आया है। यहां एक बेटी ने अपनी ही मां की गला रेत कर हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि बेटी के प्रेम प्रसंग की मां विरोध कर रही थी। ये बात बेटी को पसंद नहीं आई इसलिए उसने सोते समय अपनी मां की धारदार हथियार से हत्या कर दिया। सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने आरोपी बेटी को गिरफ्तार कर लिया है। 

मामला उत्तर प्रदेश के कुशीनगर का है। यहां के खड्डा थाना क्षेत्र के पिपरिया टोला में शनिवार रात को एक खौफनाक मामला सामने आया। पिपरहिया टोला निवासी मुन्ना पटेल अपनी पत्नी विद्यावती, बेटी संध्या और दो लड़कों के साथ रहते हैं। शनिवार को विद्यावती अपनी बेटी संध्या के साथ के साथ एक ही बिस्तर पर सोई थी। बताया जा रहा है कि संध्या देर रात उठी और धारदार हथियार से मारकर अपनी मां की हत्या कर दी। घटना को अंजाम देने के बाद संध्या बदहवास सी हो गई और अपने घर से भाग निकली। वह भाग कर पड़ोसी के घर पहुंची और छिप  गई। पुलिस ने उसे वहां से गिरफ्तार कर लिया है। 

प्रेम प्रसंग की विरोध कर रही थी मां 
घटना के बाद तरह-तरह की चर्चाएं हो रही हैं। कुछ लोगों का कहना है कि आरोपी बेटी संध्या का एक युवक से प्रेम प्रसंग चल रहा था। इसका संध्या की मां विद्यावती कड़ा विरोध कर रही थी। इस बात को लेकर संध्या अपनी मां से खफा थी। इसी को लेकर संध्या ने खौफनाक कदम उठाते हुए मां की हत्या कर दी। 

पुलिस को जांच में पता चली ये कहानी 
पुलिस ने संध्या को पड़ोसी के घर से बेहोशी की हालत में बरामद किया। संध्या की हालत को देखते हुए पुलिस उसे जिला अस्पताल भर्ती कराया जहां उसका इलाज चल रहा है। मां की हत्या करने वाली संध्या ने पुलिस को बताया की पड़ोस की रहने वाली एक अन्‍य युवती के कहने पर उसने मां की हत्या की है। एसपी विनोद कुमार मिश्र ने बताया की सूचना मिलने के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर आरोपी बेटी को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दिया है। हांलाकि अभी हत्या के स्पष्ट कारणों का पता नहीं चल पाया है। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios