Asianet News Hindi

दूध देने आया था शख्स, एक के बाद एक पड़ीं थीं घर में 5 लाशें, साली भी आई थी घर

बताया जाता है कि मौके पर ब्लेड और सल्फास की गोलियां मिली हैं। एसएसपी सुनील कुमार सिंह का कहना है कि हत्या या आत्महत्या है, अभी कुछ कहा नहीं जा सकता। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। जिसकी रिपोर्ट आने के बाद ही मौत की वजह स्पष्ट हो सकेगी। 

Dead body of five people of same family found in the house IN Etah ASA
Author
Etah, First Published Apr 25, 2020, 1:18 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

एटा (Uttar Pradesh) । एक ही परिवार के पांच लोगों की घर में लाश मिलने से सनसनी फैल गई। मृतकों में दो बच्चे  और पूर्व स्वास्थ्य अधिकारी राजेश्वर प्रसाद शामिल हैं। पुलिस के मुताबिक घटना का पता उस समय चला, जब आज दूध वाला घर आया। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच में जुट गई है। यह मामला एटा नगर कोतवाली के मोहल्ला श्रृंगार नगर का है।

यह है पूरा मामला
पूर्व स्वास्थ्य अधिकारी राजेश्वर प्रसाद पचौरी का मकान है। इनका बेटा दिवाकर पचौरी रुड़की में फार्मा कंपनी में नौकरी करता है। दिवाकर की पत्नी दिव्या पचौरी, दो बच्चों आरुष (10), छोटू (10) माह और ससुर राजेश्वर प्रसाद पचौरी के साथ रहती थी। कुछ दिन पहले ही दिवाकर पचौरी की साली बुलबुल (26) पुत्री रमाशंकर उपाध्याय निवासी सोनई जिला मथुरा आई थी। वो भी यहीं थी। आज दूध वाला घर पहुंचा तो घटना की जानकारी हुई। 

फॉरेंसिक टीम ने जुटाए साक्ष्य

सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। सभी शवों को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। एसएसपी सुनील कुमार सिंह भी घटनास्थल पर पहुंचे। फॉरेंसिक टीम को बुलाकर मौके से साक्ष्य जुटाए गए। 

हत्या और आत्महत्या में उलझा मामला
सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। जांच में ये बात सामने आई कि मकान के अंदर प्रवेश करने का कोई अन्य रास्ता नहीं है। मामला हत्या और आत्महत्या में उलझा हुआ है। फिलहाल पुलिस और फॉरेसिंक टीम घटनास्थल पर छानबीन कर रही है।

मौके पर मिले ब्लेड और सल्फास
पुलिस को मौके पर ब्लेड और सल्फास की गोलियां मिली हैं। एसएसपी सुनील कुमार सिंह का कहना है कि हत्या या आत्महत्या है, अभी कुछ कहा नहीं जा सकता। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। जिसकी रिपोर्ट आने के बाद ही मौत की वजह स्पष्ट हो सकेगी। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios