अपहरण के बाद गला दबाकर की गई थी मासूम की हत्या, परिजन जिस पर करते थे भरोसा वही निकला हत्यारा

| Dec 07 2022, 11:19 AM IST

अपहरण के बाद गला दबाकर की गई थी मासूम की हत्या, परिजन जिस पर करते थे भरोसा वही निकला हत्यारा

सार

यूपी के देवरिया में मासूम की हत्या मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी परिवार का काफी खास था। पुलिस को सीसीटीवी से मिले सुराग के बाद आरोपी तक पहुंचने में सफलता मिली। 

देवरिया: नासिर की हत्या के बाद पूरा परिवार सदमे में है। परिजन हैरान हैं कि जिस अजरुद्दीन पर वह विश्वास करते थे वह ही नासिर का हत्यारा निकला। इस प्रकरण में सीसीटीवी फुटेज के सहारे पुलिस को आरोपियों को पकड़ने में सफलता हासिल हुई है। 

पूरे दिन बाइक पर घुमाने के बाद की गई थी हत्या 
पुलिस ने जानकारी दी कि अपहरण के दिन नासिर घर से कुछ दूरी पर ही था। आरोपी चाचा अजरुद्दीन उसे टॉफी दिलाने का लालच देकर उठा ले गए थे। नासिर को पूरे दिन बाइक पर घुमाने के बाद शाम के समय उन्होंने उसके हाथ और पैर बांधे, फिर गला दबाकर उसकी हत्या कर दी गई। इसके बाद फिरौती की पूरी साजिश रची गई। शहर के कसया बाइपास रोड के रहने वाले ईद मोहम्मद के बेटे के साथ हुई वारदात को लेकर पूरे मोहल्ले के लोग गमजदा हैं।  घटना के बाद बालक के पिता और मां का रो-रोकर बुरा हाल है। 

Subscribe to get breaking news alerts

कड़ाई से पूछताछ करने पर आरोपी ने बताया सच 
ईद मोहम्मद की 4 संतानें हैं। इसमें सबसे बड़ी बेटी मुस्कान, बेटा अनस, बेटी इशरत और छोटा बेटा नासिर है। घर का दुलारा होने के चलते सभी उससे काफी प्यार करते थे। बेटे नासिर की मौत के बाद मां आसमां बेसुध होकर गिर गई थी। इस मामले में पिता की दुकान के पास लगे सीसीटीवी से अहम सुराग मिला। आरोपी ने फिरौती वसूलने के लिए पिता की दुकान पर ही पत्र को चस्पा किया था। पुलिस ने इस पत्र को चिपकाने वाले का पता लगाने के लिए मजार के पास लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज को भी चेक किया। इसी कैमरे से दो युवकों के बाइक पर सवार होकर आने और पत्र चिपकाने की जानकारी हाथ लगी। पुलिस फुटेज से पहचान करने के बाद सक्रिय हो गई। पुलिस ने पिपरामदन गोपाल निवासी अजरुद्दीन को हिरासत में लेकर पूछताछ की। सख्ती दिखाने पर आरोपी ने पूरी सच्चाई उगल दी। आरोपी की निशानदेही पर ही पुलिस को शव भी तालाब से बरामद हुआ। उसके हाथ-पैर बंधे थे और गला कसने के भी निशान थे। 

देवरिया: पति से तकरार के बाद 5 साल की बेटी को घर से लेकर निकल गई मां, तालाब में उतराता शव देख परिजन रह गए दंग