Asianet News Hindi

BJP विधायक का विवादित बयान, 'कोई भी मुसलमान के यहां से सब्जियां ना खरीदे...'

विधायक  का यह बयान एक जनप्रतिनिधि होने के नाते काफी चिंताजनक है। हालांकि, ये वीडियो 4-5 दिन पुराना बताया जा रहा है। लेकिन, तब्लीगी जमात से जुड़े केस सामने आने के बाद बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मोहन भागवत तक ये बात कह चुके हैं कि इस बीमारी को किसी धर्म, जाति से नहीं जोड़ा जाए।

Disputed statement of BJP MLA  Suresh Tiwari, said- Vegetables should not be bought from any Muslim ASA
Author
Deoria, First Published Apr 28, 2020, 11:55 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

देवरिया (Uttar Pradesh)। लॉकडाउन के बीच कुछ ऐसी खबरें आ रही हैं, जो सांप्रदायिक सौहार्द को चोट पहुंचाने वाली हैं। अब बरहज विधानसभा सीट से भाजपा विधायक सुरेश तिवारी ने विवादित बयान जारी किया है। उन्होंने कहा है कि एक चीज ध्यान में रखिएगा आप लोग, मैं सबको बोल रहा हूं ओपनली, कोई भी मियां (मुसलमान) के यहां से सब्जी नहीं खरीदेगा। विधायक के इस बयान का वीडियो भी वायरल हो रहा है। जिसमें इस तरह के शब्द वीडियो में बीजेपी विधायक कुछ लोगों से कह रहे हैं।

पीएम की अपील के बाद नहीं मान रहे लोग
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से लेकर राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ प्रमुख मोहन भागवत ने साफ कहा है कि लॉकडाउन में एकता और भाईचारे को प्रधानता दी जाए, बावजूद इसके कुछ लोग मानने को राजी नहीं हैं।

करीब पांच दिन पुराना है वीडियो
बीजेपी विधायक सुरेश तिवारी का यह बयान एक जनप्रतिनिधि होने के नाते काफी चिंताजनक है। हालांकि, ये वीडियो 4-5 दिन पुराना बताया जा रहा है। लेकिन, तब्लीगी जमात से जुड़े केस सामने आने के बाद बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मोहन भागवत तक ये बात कह चुके हैं कि इस बीमारी को किसी धर्म, जाति से नहीं जोड़ा जाए।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios