Asianet News HindiAsianet News Hindi

इटावा: पेट्रोल पंप के मालिक ने बंदूक से गोली मारकर की आत्महत्या, मृतक के पिता मुलायम सिंह यादव के है करीबी

यूपी के जिले इटावा में पेट्रोल पंप मालिक ने लाइसेंसी बंदूक से खुद को गोली मार कर आत्महत्या कर ली। इस घटना के बाद परिजनों में कोहराम मच गया है फिलहाल आत्महत्या की वजह अभी सामने नहीं आई है। पेट्रोल पंप में सुसाइड की जानकारी मिलते ही आलाधिकारी मौके पर पहुंचे। 

Etawah Petrol pump owner commits suicide shooting him with licensed gun deceased father close Mulayam Singh Yadav
Author
First Published Sep 24, 2022, 2:24 PM IST

इटावा: उत्तर प्रदेश के जिले इटावा में पेट्रोल पंप के मालिक ने लाइसेंसी बंदूक से खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली है। इस घटना के बाद घरवालों में कोहराम मच गया है। साथ ही आत्महत्या की वजह का भी कुछ पता नहीं चल पा रहा है। पुलिस आत्महत्या की वजह तलाशने में जुटी हुई है। पेट्रोल पंप के मालिक ने सुसाइड पेट्रोल पंप में ही किया था। इसकी जानकारी होने पर एसपी सिटी, सीओ समेत कई अधिकारी घटनास्थल पर पहुंचे। परिवार इस घटनाक्रम को लेकर कुछ भी बोलने के लिए तैयार नहीं है।

पेट्रोल पंप के कर्मचारियों ने घरवालों को दी सूचना
जानकारी के अनुसार यह मामला शहर के फ्रेंड्स कॉलोनी थाना क्षेत्र के अंतर्गत महेरा चुंगी के पास स्थित लालाराम पेट्रोल पंप की है। इसी पेट्रोल पंप के मालिक राजेश गुप्ता (55) ने अपनी डबल बैरल बंदूक से पेट्रोल पंप के एक कमरे में गोली मारकर आत्महत्या कर ली है। पुलिस की शुरूआती जांच में आत्महत्या का स्पष्ट हो रहा है लेकिन इसके बावजूद गहनता से पड़ताल की जा रही है। मृतक राजेश के कमरे से पुलिस ने सुसाइड नोट बरामद करने की कोशिश की लेकिन कोई भी सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है। अचानक से गोली की आवाज सुनने के बाद पेट्रोल पंप के कर्मचारी कमरे की ओर भागकर पहुंचे लेकिन अंदर से दरवाजा बंद था। पेट्रोल पंप में काम करने वाले लोगों ने उनके घरवालों को इस बात की जानकारी दी।

फॉरेंसिक टीम ने सुसाइड से जुड़े तथ्यों को जुटाया
दरवाजे को तोड़ने के बाद आनन-फानन में राजेश गुप्ता को मुख्यालय के डॉक्टर भीमराव अंबेडकर राजकीय संयुक्त चिकित्सालय पहुंचे, जहां डॉक्टर ने पेट्रोल पंप मालिक राजेश गुप्ता को मृत घोषित कर दिया। पेट्रोल पंप के मालिक की सुसाइड की सूचना मिलने के बाद एसपी सिटी कपिल सिंह, पुलिस उपाधीक्षक अमित कुमार सिंह फॉरेंसिक टीम के साथ घटनास्थल पर जांच कराने के लिए पहुंचे। यहां से फॉरेंसिक टीम ने आत्महत्या से जुड़े कई और तथ्यों को एकजुट किया है।

मृतक के पिता मुलायम सिहं यादव के है बेहद करीबी
आत्महत्या करने वाले कमरे में समाजवादी पार्टी के संस्थापक मुलायम सिंह यादव और उनके बेटे समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की तस्वीर लगी हुई है। मृतक राजेश गुप्ता के पिता लाला रामप्रकाश गुप्ता मुलायम सिंह यादव के बेहद करीबी है। मूल रूप से सैफई के पास स्थिति गींजा गांव के रहने वाले थे। राजेश का इटावा में बड़ा बिजनेस है, पेट्रोल पंप के साथ-साथ कोल्ड स्टोरेज, मोटर कार एजेंसी भी है। मृतक राजेश का परिवार शहर में उद्योगपति की श्रेणी में शुमार किया जाता है लेकिन सुसाइड के बाद से तरह-तरह के सवाल खड़े हो रहे है।

चंदौली में सड़क किनारे इस हालत में मिली युवती, शरीर पर कई जगह मिले नाखून के निशान, जांच में जुटी पुलिस

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios