Asianet News HindiAsianet News Hindi

फर्रुखाबाद: शिक्षक पति की दूसरी शादी से नाराज पत्नी ने कचहरी में जमकर किया बवाल, जानिए क्या है पूरा मामला

फर्रुखाबाद में एक शिक्षक ने अपनी पत्नी को छोड़कर दूसरी शादी कर ली। कचहरी के समझौता केंद्र पर आए शिक्षक की पहली पत्नी ने जमकर पिटाई कर दी और उसके कपड़े भी फाड़ दिये। घटना का विडियो वायरल हो रहा है।

Farrukhabad Wife angry with teacher husbands second marriage created ruckus in court know what is whole matter
Author
First Published Sep 16, 2022, 2:23 PM IST

फर्रुखाबाद: उत्तर प्रदेश के फर्रुखाबाद जिले में एक सनसनीखेज और हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल हुए इस वीडियो में दो महिलाएं आपस में लड़ाई करते हुए दिख रही हैं। वहीं आसपास मौजूद लोग उनका झगड़ा शांत करवाने की कोशिश करते हैं तो कुछ लोग घटना का वीडियो भी बना लेते हैं। यह मामला फर्रुखाबाद की कचहरी का है। आपस में लड़ाई के दौरान एक महिला वहीं मौजूद एक व्यक्ति पर बुरी तकह से टूट पड़ती हैा 

पत्नी को छोड़ दूसरी महिला से की शादी
प्राप्त जानकारी के अनुसार, महिला जिस व्यक्ति पर हमला करते और कपड़े फाड़ते हुए दिख रही है वह उसका पति है। दोनों के दिव्यांग समेत तीन बच्चे हैं। बताया जा रहा है कि उसका अपनी पत्नी से न्यायालय में विवाद चल रहा है। युवक पेशे से सरकारी शिक्षक है। सरकारी शिक्षक ने न्यायालय विवाद के दौरान ही अपनी पहली पत्नी से छिपाकर दूसरी महिला से शादी कर ली। जब पति के इस कारनामे के बारे में पहली पत्नी को जानकारी हुई तो वह नाराज हो गई थी। 

नाराज पत्नी ने की शिक्षक पति की पिटाई
वहीं कचहरी में समझौता केंद्र पर शिक्षक और उसकी दोनों पत्नियों को बुलाया गया था। इसी दौरान उसकी पहली पत्नी किसी बात पर भड़क गई और शिक्षक की दोनों पत्नियों के बीच विवाद होने लगा। विवाद इस कदर बढ़ा कि मामला हाथापाई पर आ गया। दोनों महिलाओं को लड़ते देख कचहरी में मौजूद वकीलों ने भी बीच-बचाव की कोशिश की। वहीं जब दोनों के झगड़े को रोकने के लिए उनका पति बीच में आया तो पहली पत्नी शिक्षक पति को खरीखोटी सुनाते हुए उसके तक कपड़े फाड़ डाले। पति और उसकी दूसरी पत्नी के साथ महिला की मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो गहा है। 

फर्रुखाबाद: किन्नर की प्रेम कहानी का हुआ दर्दनाक अंत, हत्यारे की गिरफ्तारी के बाद सामने आया पूरा सच

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios