Asianet News Hindi

विधवा महिला का आरोप: होटल में बंधक बनाकर रखा, BJP विधायक उसके बेटों और भतीजों ने बारी बारी किया रेप

यूपी के भदोही में एक विधवा महिला ने बीजेपी विधायक रवींद्रनाथ त्रिपाठी पर रेप का आरोप लगाया है। पुलिस ने मामले में एफआईआर दर्ज की है। गौर करने वाली बात ये है कि एफआईआर में विधायक के भतीजों और बेटों का नाम भी शामिल है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

fir against bjp mla ravindranath tripathi and family members KPU
Author
Bhadohi, First Published Feb 19, 2020, 5:00 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

भदोही (Uttar Pradesh). यूपी के भदोही में एक विधवा महिला ने बीजेपी विधायक रवींद्रनाथ त्रिपाठी पर रेप का आरोप लगाया है। पुलिस ने मामले में एफआईआर दर्ज की है। गौर करने वाली बात ये है कि एफआईआर में विधायक के भतीजों और बेटों का नाम भी शामिल है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। महिला ने एसपी से मिलकर कार्रवाई की मांग की है।

क्या है पूरा मामला
वाराणसी की रहने वाली एक विधवा महिला ने भदोही एसपी राम बदन सिंह से मिलकर शिकायत की है। महिला ने आरोप लगाते हुए कहा, साल 2014 में विधायक रविंद्र नाथ त्रिपाठी के भतीजे संदीप त्रिपाठी से मेरी मुलाकात मुंबई जाते समय ट्रेन में हुई थी। उस दौरान हमारे बीच अच्छी दोस्ती हो गई। उसके बाद से हमारी फोन पर लगातार बात होती थी। संदीप ने मुझसे शादी करने का प्रस्ताव रखा। जिसके झांसे में वो कई साल तक मेरा शारीरिक शोषण करता रहा। 

महिला ने कहा, साल 2017 के विधानसभा चुनाव के दौरान विधायक के भतीजे संदीप ने मुझे भदोही बुलाया। कई दिनों तक मुझे एक होटल में रखा। होटल में विधायक रविंद्र नाथ त्रिपाठी ने मेरे साथ रेप किया। यही नहीं, विधायक के भतीजों और बेटों ने भी अलग-अलग दिनों में मेरे साथ रेप किया। 

पुलिस का क्या है ​कहना
एसपी राम बदन सिंह ने बताया, महिला का आरोप है कि होटल में उसके साथ विधायक और उनके परिवार के 6 लोगों ने उसके साथ रेप किया। पुलिस मामले की जांच कर रही है। जांच में जो भी तथ्य सामने आएंगे, उसी के हिसाब से आगे की कार्रवाई की जाएगी। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios