Asianet News HindiAsianet News Hindi

'हम पुलिसवाले हैं और तुम्हारे पास गांजा है' कहकर लूट लिए 50 हजार, फिरोजाबाद पुलिस जांच में जुटी

यूपी के फिरोजाबाद में दूध विक्रेता से 50 हजार की लूट का मामला सामने आया। पीड़ित ने बताया कि जैसे ही वह बैंक से निकला तो पीछे से आए लोगों ने इस वारदात को अंजाम दिया। 

firozabad bike riders robbed 50 thousand rupees from milkman
Author
First Published Sep 27, 2022, 4:43 PM IST

फिरोजाबाद: शिकोहाबाद में मंगलवार को दिनदहाड़े बाइक सवार बदमाशों ने दूध विक्रेता से 50 हजार रुपए लूट लिए। पीड़ितों के अनुसार बदमाशों ने खुद को पुलिसकर्मी बताया। इसी के साथ तलाशी के दौरान उनकी जेब में रखे रुपए भी निकाल लिए। इसके बाद वह मौके से फरार हो गए। लूट की सूचना मिलने के साथ ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और तलाश शुरू की। हालांकि लुटेरों का कोई भी सुराग नहीं मिल सका है। 

दूध का कारोबार करता है पीड़िता 
आपको बता दें कि जसराना थाना क्षेत्र अंतर्गत गांव नगला उम्मेद निवासी मुकेश दूध का कारोबार करते हैं। पशु पालकों को पैसे देने के लिए वह पंजाब नेशनल बैंक से पैसे निकालने पहुंचे हुए थे। जैसे ही पैसे निकालकर वह गांव जाने के लिए निकले तो यह घटना सामने आई। पीड़ित ने बताया कि वह जब नगर पालिका के पास में पहुंचे तभी पीछे से दो बाइक सवार युवक उनके पास आ गए। उन्होंने मुकेश को रोककर कहा कि हम लोग पुलिसवाले हैं और हमें शिकायत मिली है तुम गांजा बेचते हो। तुम्हारे पास में गांजा रखा हुआ और तलाशी लेनी है। इतना कहकर युवक ने उसे पकड़ लिया और जेब की तलाशी ली। तलाशी में ही उसके पास से 50 हजार रुपए निकाल लिए। वहां से लुटेरे थाने आने की बात कहकर फरार हो गए। पीड़ित ने मामले की सूचना डायल 112 पर दी। 

पुलिस ने मामले की जांच शुरू की 
मामले की जानकारी मिलते ही स्थानीय थाना पुलिस मौके पर पहुंची। घटनास्थल पर पहुंचकर टीम ने जांच शुरू कर दी है। वहीं पीड़ित दूध विक्रेता से घटना को लेकर जानकारी हासिल की गई। मामले को लेकर प्रभारी निरीक्षक प्रदीप कुमार का कहना है कि दूध विक्रेता के साथ में इस वारदात को कुछ युवकों ने अंजाम दिया। मामले में सीसीटीवी फुटेज की जांच करवाई जा रही है। तहरीर मिलने के बाद इस मामले में मुकदमा दर्ज करवाया जाएगा। 

मेरे जिस्म से खेला, दिल भरा तो छोड़ दिया...उसे छोड़ना मत' हेल्पलाइन पर फोन कर लड़की ने किया सुसाइड

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios