Asianet News HindiAsianet News Hindi

फिरोजाबाद: मामूली बात पर विवाद के दौरान युवती ने गर्भवती के पेट में मारी लात, ऑपरेशन के बाद निकाला ऐसा नतीजा

यूपी के जिले फिरोजाबाद में मामूली बात को लेकर हुए झगड़े ने एक परिवार की खुशियां छीन लीं। इस विवाद के दौरान आरोपी पक्ष की युवती ने गर्भवती महिला के पेट में लात मार दी, जिससे उसके गर्भ में ही तीन शिशुओं की मौत हो गई। 

Firozabad During dispute over minor issue girl kicked pregnant woman after operation such result came out
Author
First Published Sep 25, 2022, 5:43 PM IST

फिरोजाबाद: उत्तर प्रदेश के जिले फिरोजाबाद से दिल को झकझोर देने वाला मामला सामने आया है। मामूली बात को लेकर विवाद शुरू हुआ और उसके बाद गर्भवती महिला के पेट में लात मारकर खत्म हुआ। इस दर्दनाक घटना की वजह से महिला के पेट में पल रहे तीन बच्चों की मौत हो गई। दरअसल शनिवार की देर रात झगड़े के बाद महिला की हालत बिगड़ने पर आगरा के अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टरों ने उसका ऑपरेशन किया और तीनों शिशु मृत थे।

गली में स्कूटी हटाने को लेकर शुरू हुआ था झगड़ा
जानकारी के अनुसार शहर के रामगढ़ क्षेत्र का है। यहां के मोहल्ला सरजीवन नगर निवासी पूजा कुशवाहा (28) छह महीने की गर्भवती थी। शुक्रवार को उसकी तबियत खराब हुई तो परिजन उसे अस्पताल लेकर जा रहे थे। इस इलाके की गली में ही निवास करने वाले एक घर के दरवाजे पर स्कूटी खड़ी थी। इसकी वजह से चार पहिया गाड़ी वहां से निकल नहीं पा रही थी। महिला के घरवालों ने दरवाजे से स्कूटी हटाने को कहा जिसके बाद से दोनों के बीच विवाद शुरू हो गया।

ऑपरेशन के दौरान महिला ने मृत बच्चों को दिया जन्म
झगड़े के दौरान आरोपी परिवार की एक युवती ने पूजा के पेट में लात मार दी थी। इसकी वजह से पूजा की हालत और खराब हो गई। आनन-फानन में परिजन पूजा को लेकर स्टेशन रोड स्थित एक नर्सिंग होम लेकर पहुंचे लेकिन उसको वहां से आगरा रेफर कर दिया गया। पूजा का आगरा के एक प्राइवेट अस्पताल में ऑपरेशन हुआ। जहां उसने तीन बच्चों को जन्म तो दिया लेकिन तीनों मृत थे। तीन मासूमों की मौत से परिवार में कोहराम मच गया। महिला के परिजन नवजातों के शव लेकर देर रात फिरोजाबाद जिला अस्पताल पुहंचे।

तीन नवजातों की मौत से घर में पसरा सन्नाटा
नवजातों की मृत्यु की सूचना पर रामगढ़ थाना पुलिस भी पहुंच गई और पुलिस ने पोस्टमार्टम कराया। उसके बाद परिजन को शव सौंप दिया। इस पूरे प्रकरण को लेकर थानाध्यक्ष रामगढ़ हरर्वेंद्र मिश्रा का कहना है कि दोनों पक्षों के बीच झगड़ा हुआ था। दोनों पक्ष के लोगों से पूछताछ में पता चला है कि महिला को धक्का मारा गया था। महिला के गर्भ में तीन बच्चे पल रहे थे, जिनकी मौत हो चुकी है। मामले की जांच कर दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। जिस घर में कुछ दिनों के खुशियां आने वाली थीं, वहां मातम पसरा हुआ है।  

राजभवन के पास ड्रोन कैमरे से शूटिंग कर रहे थे दो संदिग्ध, सुरक्षाकर्मियों ने पकड़ा तो सामने आया ये सच

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios