Asianet News HindiAsianet News Hindi

लखनऊ में 10 रुपए के लिए मछली विक्रेता की हत्या

 नवीन बाजार से एक चाकू लेकर आया। इसके बाद मछली विक्रेता राकेश के गर्दन पर ताबड़तोड़ कई वार कर दिए। हमले में राकेश लहूलुहान होकर गिर पड़ा, जिसे पुलिस निजी अस्पताल लेकर गई, जहां राकेश की मौत हो गई।
 

fish seller brutally murdered in lucknow
Author
Lucknow, First Published Dec 30, 2019, 9:58 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

लखनऊ (उत्तर प्रदेश) । 10 रुपए छोडऩे को लेकर छत्तीसगढ़ निवासी युवक ने मछली विक्रेता की हत्या कर दी। हत्यारे युवक को पुलिस ने गिरफ्तार भी कर लिया है। यह घटना चिनहट कस्बा में हुई।

10 रुपये छोडऩे को लेकर हुई थी कहासुनी
चिनहट कस्बा निवासी राकेश कश्यप (45) मछली मंडी में दुकान लगाता था। इस दौरान छत्तीसगढ़ निवासी नवीन बाजार में मछली लेने गया। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, 10 रुपये छोडऩे को लेकर दोनों में कहासुनी हो गई। 

बाजार से लेकर आया था चाकू
गुस्से में नवीन बाजार से एक चाकू लेकर आया। इसके बाद मछली विक्रेता राकेश के गर्दन पर ताबड़तोड़ कई वार कर दिए। हमले में राकेश लहूलुहान होकर गिर पड़ा, जिसे पुलिस निजी अस्पताल लेकर गई, जहां राकेश की मौत हो गई।

लोगों ने हत्यारों को पीटा
राकेश को चाकू मारने वाले नवीन को दबोच लिया। पुलिस को घटना के बारे में सूचना दी। इसके बाद नवीन की जमकर पिटाई कर दी। इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस को सौंप दिया। 

दोनों में था पहले से विवाद
कुछ लोगों का कहना है कि राकेश और नवीन के बीच पहले भी विवाद हुआ था। पुलिस का कहना है कि आरोपी से पूछताछ की जा रही है। अब तक की जांच में कहासुनी के बाद हत्या की बात सामने आई है। 

(प्रतीकात्मक फोटो)

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios