गाजियाबाद: 5 साल की बच्ची का रस्सी से गला घोंटकर की हत्या, घर से 150 मीटर दूर मिले शव को देख परिजन रह गए दंग

| Dec 02 2022, 07:00 PM IST

गाजियाबाद: 5 साल की बच्ची का रस्सी से गला घोंटकर की हत्या, घर से 150 मीटर दूर मिले शव को देख परिजन रह गए दंग

सार

यूपी के जिले गाजियाबाद में पांच साल की बच्ची का रस्सी से गला घोंटकर हत्या कर दी गई है। उसका शव घर से सिर्फ 150 मीटर दूर मिला है। फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और परिजन आरोपी को जल्द से जल्द पकड़ने की मांग कर रहे है। 

गाजियाबाद: उत्तर प्रदेश के जिले गाजियाबाद में एक बच्ची का अपहरण के बाद हत्या का मामला सामने आया है। दरअसल मासूम गुरुवार की दोपहर घर के बाहर से लापता हो गई थी और 24 घंटे के अंदर शुक्रवार की दोपहर उसकी लाश घर से सिर्फ 150 मीटर दूर पड़ी मिली। मासूम का शव देख परिजन दंग रह गए। आरोपी ने मासूम का रस्सी से गला घोंटकर हत्या की है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और अभी तक हत्यारे का कुछ नहीं पता चल सका है।

घर के बाहर खेलते समय संदिग्ध परिस्थितियों में हुई थी लापता
जानकारी के अनुसार यह मामला शहर के साहिबाबाद थाना क्षेत्र में सिटी फॉरेस्ट इलाके में कच्ची कॉलोनी का है। यहां पर एक राज मिस्त्री का परिवार रहता है और उन्हीं की पांच की बेटी हनी का शव मिला है। परिजन का कहना है कि हनी गुरुवार की दोपहर करीब दो बजे घर के बाहर खेलते समय संदिग्ध परिस्थिति में लापता हो गई थी। उसके बाद देर शाम घरवालों ने पुलिस को सूचना दी और एसपी सिटी ज्ञानेंद्र सिंह समेत पुलिस फोर्स मौके पर पहुंचा। पुलिस ने गुरुवार शाम से देर रात तक बच्ची की तलाश में कॉम्बिंग की, लेकिन कोई सफलता नहीं मिली।

Subscribe to get breaking news alerts

मृतक मासूम के परिजन हत्यारों को पकड़ने के साथ फांसी की कर रहे मांग
शुक्रवार की दोपहर करीब 12 बजे इस बच्ची का लाश सामने वाले घर के पीछ पड़ी मिल गई। घटनास्थल की दूरी सिर्फ 150 मीटर की होगी। पुलिस के अनुसार बच्ची के गले में रस्सी बंधी हुई थी तो इससे साफ है कि गला घोंटकर उसको मौत के घाट उतारा गया है। आरोपी का पता लगाने के लिए पुलिस ने कई टीमें लगा दी है। मासूम हनी की हत्या के बाद से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। उन्होंने बेटी के हत्यारे को जल्द पकड़ने और फांसी की सजा की मांग की है। पुलिस भी हत्यारा को पकड़ने के लिए पूरी कोशिश कर रही है।

पुलिस बिना बताए पोस्टमार्टम हाउस ले गई मासूम की लाश
दूसरी ओर मृतक मासूम बच्ची के पिता सुंदर यादव का कहना है कि कल दोपहर से रात तक उसको काफी ढूंढा, लेकिन कुछ पता नहीं चल पाया। उसके बाद दूसरे दिन शुक्रवार की दोपहर करीब 12 बजे बच्ची की लाश घर से 150 मीटर दूर मिली है। उन्होंने आगे बताया कि पुलिस बिना बताए शव उठाकर पोस्टमॉर्टम हाउस पर ले गई और फिर सीधे पोस्टमॉर्टम हाउस पर पहचान करने के लिए बुलाया गया, यह गलत है। आगे कहते है कि पुलिस को मौके पर खोजी कुत्ते बुलाने चाहिए थे। उनका कहना यह भी है कि फोरेंसिक टीम को बुलाने से कुछ सुराग मिल जाता पर ऐसा नहीं हुआ। बेटी की मौत का न्याय चाहिए और आरोपी जो भी हो उसे फांसी की सजा होनी चाहिए।

UP सरकार ने केंद्रीय चिड़ियाघर प्राधिकरण को भेजा प्रस्ताव, कुकरैल में शिफ्ट होने के साथ किए जा रहे खास इंतजाम

बाग में चाचा ने 8 साल की भतीजी के साथ की दरिंदगी, मासूम को जान से मरनी की दी धमकी, परिजन के सामने यूं खुला राज

संत कबीर नगर DM पर रिटायर्ड अधिकारी ने लगाया गंभीर आरोप, महिला अधिकारी के चक्कर में बेटी को दे रहे तलाक

कानपुर: SP विधायक इरफान परिवार के साथ पहुंचे कमिश्नर आवास, 20 दिन से फरार चल रहे नेता ने रोते हुए किया सरेंडर