बाग में चाचा ने 8 साल की भतीजी के साथ की दरिंदगी, मासूम को जान से मरनी की दी धमकी, परिजन के सामने यूं खुला राज

| Dec 02 2022, 02:13 PM IST

बाग में चाचा ने 8 साल की भतीजी के साथ की दरिंदगी, मासूम को जान से मरनी की दी धमकी, परिजन के सामने यूं खुला राज

सार

यूपी के जिले अलीगढ़ में आठ साल की मासूम से किसी और ने नहीं बल्कि चाचा ने ही रेप किया। इसके साथ ही किसी को बताने से जान से मारने की धमकी। फिलहाल पीड़ित के परिजन की शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। 

अलीगढ़: उत्तर प्रदेश के जिले अलीगढ़ में आठ साल की मासूम से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। हैरान करने वाली बात तो यह है कि रिश्ते के चाचा ने अपनी भतीजी के साथ दरिंदगी की। इतना ही नहीं आरोपी ने किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी है। घर पहुंचने पर बच्ची की हालत बिगड़ी तब घरवालों को इस घटना के बारे में पता चला है। पुलिस ने बच्ची को जिला अस्पताल में भर्ती कराया और पुलिस को सूचना दी। फिलहाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। 

आरोपी चाचा ने पैसे देकर मासूम से मांगया था सामान
जानकारी के अनुसार यह मामला पालीमुकीमपुर के एक गांव का है। इसी गांव के प्राथमिक स्कूल में आठ साल की बच्ची कक्षा तीन का छात्रा है। दरअसल गुरुवार की दोपहर लंच हुआ था और बच्ची गांव के एक अमरूद के बाग में अपने दोस्तों के साथ अमरूद लेने गई थी। उसके रिश्ते का चाचा बिंध्या भी वहां पर पहुंच आ गया। उसने बच्ची को रुपए दिए और उसे दुकान से सामान लेकर आने को कहा। उसके बाद बच्ची रुपए लेकर दुकान गई और टॉफी लेकर वापस आ गई। तभी हैवान बने चाचा ने बच्ची के साथ छेड़छाड़ की और दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। इस घटना के बाद मासूम के पिता ने मुकदमा दर्ज कराया है।

Subscribe to get breaking news alerts

पुलिस ने शिकायत के बाद आरोपी को घर से किया गिरफ्तार
पीड़ित मासूम के परिजन ने तहरीर दी और पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। दूसरी ओर मासूम का जिला महिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है और उसकी हालत नाजुक बनी हुई है। आरोपी चाचा घटना के बाद से फरार हो गया लेकिन पुलिस ने उसे देर रात ही घर से गिरफ्तार कर लिया है। इस प्रकरण को लेकर एसओ ऋषिपाल सिंह का कहना है कि पिता की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गय है। उन्होंने आगे बताया कि पीड़ित जाटव समाज से हैं और आरोपी प्रजापति है। नाबालिग बच्ची से दुष्कर्म के मामले में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। आगे कहते है कि आरोपी को कोर्ट में पेश करके जेल भेजा जाएगा और मामले की जांच की जारी है।

संत कबीर नगर DM पर रिटायर्ड अधिकारी ने लगाया गंभीर आरोप, महिला अधिकारी के चक्कर में बेटी को दे रहे तलाक

कानपुर: SP विधायक इरफान परिवार के साथ पहुंचे कमिश्नर आवास, 20 दिन से फरार चल रहे नेता ने रोते हुए किया सरेंडर

सपा नेता आजम खान की और बढ़ी मुश्किलें, रामपुर उपचुनाव में दिए इस बयान पर दर्ज एक और FIR

UP के मदरसा बोर्ड हाईटेक पढ़ाई को लेकर शुरू हुआ मंथन, आरबी-फारसी के अलावा इन विषयों को लेकर हुई चर्चा

'मेरे पास भी आई थी मौजूदा CM की फाइल' जनसभा में अखिलेश ने सीएम योगी पर बोला हमला, डिप्टी सीएम को दिया ऑफर