Asianet News HindiAsianet News Hindi

प्लीज बचा लो: तोहिद और मोहिद ने दबाया गला, मां ने पकड़े गुलफ्सा के हाथ-पैर, पूछताछ में हुआ चौकाने वाला खुलासा

यूपी के गाजियाबाद में बीते दिनों गुलफ्सा की हत्या को लेकर चौकाना वाला खुलास हुआ है। दोनों भाइयों ने बहन का गला दबाया था और मां ने हाथ-पैर पकड़े थे। यह सब बात हत्यारे भाइयों ने पुलिस के सामने स्वीकार की है। 

Ghaziabad murder brother Tohid and Mohid strangled mother caught Gulfsa hands and feet shocking revelation interrogation
Author
First Published Nov 6, 2022, 11:56 AM IST

गाजियाबाद: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जिले के कैलाभट्ठी के इस्लामनगर में बीते दिनों यहां की निवासी गुलफ्सा प्रेम विवाह करने वाली थी लेकिन उससे पहले ही उसकी मां और भाई ने मौत के घाट उतार दिया। प्रेमी के दूसरी जाति के होने की वजह से भाई तोहिद और मोहिद ने मां के साथ मिलकर बहन की हत्या कर दी। पुलिस की पूछताछ में दोनों भाइयों ने इस बात को स्वीकार किया है। जिसके बाद पुलिस ने दोनों को जेल भेज दिया है। वहीं पुलिस आरोपी मां की तलाश करने में जुटी है और दावा कर रही है कि जल्द उसकी भी गिरफ्तारी हो जाएगी। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में भी गुलफ्सा की मौत का कारण गला दबाने की वजह से सामने आई है।

प्रेमी की तहरीर पर खुला युवती की हत्या का राज
दोनों भाइयों की गिरफ्तारी के बाद पुलिस को बताया कि उन्हें बहन गुलफ्सा और समीर के बारे में पता चला तो उन्होंने उसको समझाया कि समीर दूसरी जाति (नाई) का है और वह लोग दूसरी जाति (कुम्हार) हैं, ऐसे में उनका निकाह नहीं हो सकता। उसके बाद उनके प्रेम विवाह करने का पता चला तो उन्होंने गुलफ्सा को बुधवार की रात एक बार फिर से समझाया पर गुलफ्सा नहीं मानी तो तीनों ने मिलकर हत्या कर दी। गुरुवार को घर में शव पड़े होने की सूचना पर पुलिस पहुंची। वहां गुलफ्सा के भाई तोहिद और मोहिद शव को सुपुर्द ए खाक करने की तैयारी करने में लगे हुए थे। प्रेमी समीर की तहरीर पर पुलिस ने दोनों से सख्ती से पूछताछ की तो पूरे मामले का खुलासा हुआ।

भाई है ठेकेदार, प्रेमी कपड़े की दुकान में करता है काम
प्रेमी की तहरीर के बाद पुलिस ने दोनों भाइयों से पूछा तो तकिये से मुंह दबाकर गुलफ्सा की हत्या करने की बात कही। जबकि, मां शमशीदा ने गुलफ्सा के हाथ पैर पकड़े थे। पूछताछ में मोहिद और तोहित ने यह भी बताया कि वह ठेकेदार हैं और समीर एक कपड़े की दुकान पर नौकरी करता है। ऐसे में उनका कोई मेल नहीं था। उनका कहना था कि जब दोनों के प्रेम संबंधों के बारे में पता चला तो उन्होंने गुलफ्सा को काफी समझाया कि समाज में बदनामी हो रही है। इस मामले को लेकर सीओ प्रथम अंशु जैन ने बताया कि आरोपी मां शमशीदा की तलाश की जा रही है।

पुलिस ने सुनी गुलफ्सा और समीर की काल रिकार्डिंग
आपको बता दें कि गुलफ्सा हत्या होने से ठीक पहले मोबाइल फोन पर प्रेमी समीर से बात कर रही थी। उसको आशंका थी कि भाई और मां उसकी जान ले सकते हैं। उनको कमरे में आता देख गुलफ्सा ने फोन छिपा दिया और इस बीच समीर पूरी बातचीत सुनता रहा। पूरी रिकार्ड भी हो गई और इसी को उसने पुलिस को सबूत के तौर पर सुनाया। पुलिस ने गुलफ्सा और समीर की बातचीत को सुना जिसमें वह कह रही है कि समीर प्लीज मुझे बचा लो, आज रात उसके साथ कुछ होने वाला है। तोहिद इंजेक्शन लेकर आया है, ये लोग मुझे मार डालेंगे। मुझे यहां से ले जाओ। जिसके बाद समीर ने कहा कि वो कुछ नहीं करेंगे। कोई कमरे में आए तो दरवाजा बंद करके कुंडी लगा लेना। फिर गुलफ्सा ने कहा कि कुंडी नहीं बंद होती है जिसके बाद समीर ने कहा कि रात काट लो सुबह तुम्हें ले जाऊंगा।

गिड़गिड़ाती रही गुलफ्सा नहीं पसीजा मां और भाई का दिल, मौत से पहले पूछा सवाल 'समीर से मिलना बंद करेगी या नहीं'

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios