Asianet News HindiAsianet News Hindi

गाजियाबाद में कुत्ते ने युवक पर किया हमला-टांग पकड़कर घसीटा, डॉ. ने लगाए 23 इंजेक्शन

यूपी के गाजियाबाद में रॉटविलर नस्ल के एक कुत्ते ने युवक पर हमला कर दिया। बताया जा रहा है कि रॉटविलर कुत्ता पीड़ित युवक को हमले के दौरान 20 से 22 मीटर तक घसीटता रहा। घटना के दौरान युवक भी अपने कुत्ते को बाहर टहलाने लाया था। 

Ghaziabad Pet Rottweiler breed dog attacked young man doctor had to give so many injections during treatment
Author
First Published Sep 20, 2022, 4:14 PM IST

गाजियाबाद: इन दिनों कुत्तों का आतंक हर तरफ छाया है। आवारा और पालतू कुत्तों ने हमला कर कई लोगों को घायल कर दिया है। वहीं गाजियाबाद में भी कुत्‍तों का आतंक बढ़ता ही जा रहा है। इसी क्रम में रॉटविलर प्रजाति के कुत्‍ते ने एक शख्स पर बुरी तरह से हमला कर दिया। इस हमले में वह व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया। बताया जा रहा था कि हमले के दौरान कुत्ता इतना ज्यादा अक्रामक हो गया था कि वह पीड़ित शख्स के पैर को अपने जबड़े में पकड़ कर तकरीबन 20 से 22 मीटर तक घसीटता रहा। इस दौरान आसपास के लोगों ने उन्‍हें कुत्‍ते के चंगुल से छुड़ाने का नाकाम कोशिश भी की गई। इस घटना के बाद आसपास दहशत का माहौल फैल गया। 

रॉटविलर नस्ल के कुत्ते ने युवक पर किया हमला 
प्राप्त जानकारी के अनुसार, कविनगर थाना इलाके में स्थित आदित्य वर्ल्ड सिटी में रॉटविलर नस्‍ल का पालतू कुत्ता अचानक से हमलावर हो गया। उसने आदित्‍य वर्ल्‍ड सिटी के लग्जरिया एस्टेट सोसाइटी निवासी हेमंत के पैर को हमले के दौरान बुरी तरह से जख्मी कर दिया। इलाज के दौरान हेमंत को पैर की सर्जरी करवानी पड़ी। घटना के दौरान हेमंत अपने कुत्ते को टहलाने के लिए सोसाइटी के गेट पर गए हुए थे। ठीक उसी समय सोसायटी में रहने वाले दो बच्चे जिनमें से एक 10वीं कक्षा की छात्र थी और उसके साथ एक छोटा बच्चा भी मौजूद था। वह अपने रॉटविलर कुत्ते को टहलाने के लिए बाहर आए हुए थे।

जख्म गहरे होने के कारण नहीं लग सके टांके
हमले के दौरान वहां से गुजर रहे 2 बाइक सवार और चौकीदार ने मौके पर पहुंच कर हेमंत को कुत्ते के चंगुल से छुड़वाने की काफी कोशिश की। जिसके बाद कुत्ते ने हेमंत को छोड़ा। बताया जा रहा है कि इस हमले के दौरान हेमंत बेहोश हो गए थे। वहीं शोर-शराबा सुनकर आसपास के लोग भी मौके पर एकत्र हो गए। हेमंत के परिजन विदेश में रहते हैं। इसके बाद उन्हें स्थानीय लोगों की मदद से इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया गया। डॉक्टर ने उन्हें फौरन 23 इंजेक्शन लगाए। जख्‍म इतना ज्यादा गहरा था कि डॉक्टर टांके भी नहीं लगा सके। डॉक्टरों ने हेमंत की स्कीन ग्राफ्टिंग की है। मामले की शिकायत कविनगर थाना पुलिस में दर्ज कराई गई है। पुलिस ने शिकायत के आधार पर कार्रवाई की बात की है। 

गाजियाबाद: मां-बेटी की सिर कुचल कर की गई हत्या, मायकेवालों ने ससुराल पक्ष पर लगाए गंभीर आरोप

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios