शादी समारोह में DJ की तेज आवाज को लेकर भिड़े 2 पक्ष, सरेआम मारपीट से सड़क पर लगा जाम और लोग बनाते रहे वीडियो

| Nov 28 2022, 01:35 PM IST

शादी समारोह में DJ की तेज आवाज को लेकर भिड़े 2 पक्ष, सरेआम मारपीट से सड़क पर लगा जाम और लोग बनाते रहे वीडियो

सार

यूपी के जिले गाजियाबाद में शादी समारोह के दौरान दो पक्ष आपस में भिड़ गए। दरअसल डीजे की आवाज तेज कर लोग डांस कर रहे थे और इसका विरोध लोगों ने किया। पहले दोनों पक्षों में कहासुनी हुई और फिर मारपीट होने लगी। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। 

गाजियाबाद: उत्तर प्रदेश के जिले गाजियाबाद का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। जिसमें दो पक्ष एक-दूसरे के साथ मारपीट कर रहे है। ऐसा बताया जा रहा है कि शादी समारोह में डीजे की तेज आवाज होने की वजह से दोनों पक्षों के बीच कहासुनी हुई और फिर मारपीट करने लगे। मोहल्ले से शुरू हुई लड़ाई सड़क तक आ गई और फिर उनकी लड़ाई से रोड में जाम लगने लगा। पुरुष समेत महिलाएं भी एक-दूसरे को बीच सड़क पर पीटते रहे। मारपीट में एक युवक को अधिक चोट आई हैं।

मोहल्ले से शुरू हुई लड़ाई बीच सड़क में आई
जानकारी के अनुसार यह मामला शहर के विजयनगर इलाके के विवेकानंद नगर का है। यहां के निवासी बंगाली परिवार में शादी समारोह में डीजे बज रहा था। इस परिवार के मिंटू की शादी दी और वर पक्ष के लोगों ने डीजे को हाई वॉल्यूम कर मस्ती से डांस में झूम रहे थे। मगर पड़ोस में रहने वाले एक दूसरे बंगाली परिवार ने इसका विरोध किया पर वह नहीं माने। दोनों पक्षों के बीच कहासुनी तेज हुई और फिर बात मारपीट तक पहुंच गई। फिलहाल पुलिस ने तीन लोगों को कस्टडी में ले लिया है। 

Subscribe to get breaking news alerts

15-20 लोग वायरल वीडियो में आ रहे नजर
दोनों पक्ष एक-दूसरे की पिटाई करते-करते विवेकानंद नगर फ्लाई ओवर तक आ गए और इस वजह से पूरी सड़क जाम हो गई। गाड़ियों के पहिये रूक गए और कुछ लोगों ने इस दौरान मारपीट की वीडियो अपने मोबाइल से शूट कर ली। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि करीब 15 से 20 महिला-पुरुषों का समूह एक-दूसरे की पिटाई कर रहा है। इस मामले को लेकर इंस्पेक्टर अमित कुमार का कहना है कि विवाद में ज्यादा चोटिल हुए सोनू नामक व्यक्ति को मेडिकल के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है। इसके साथ ही पुलिस ने मौके से निहाल, सचिन व एक अन्य व्यक्ति को हिरासत में लिया है और वीडियो से आरोपियों का पता किया जा रहा है। उन्होंने आगे कहा कि सभी के खिलाफ केस दर्ज किया जा रहा है। इस वायरल वीडियो की पुष्टि एशियानेट न्यूज हिंदी नहीं करता है।

एयरलिफ्ट के बाद ग्रीन कॉरिडोर बनाकर लखनऊ से कानपुर पहुंचाया पेशेंट, 75 किमी की दूरी सिर्फ 1 घंटे में की तय

कानपुर में पुलिस टीम पर फिर हमला, श्रद्धा की तरह 35 टुकड़े की धमकी देने वाले युवक के परिजनों ने बरसाए लाठी-डंडे

यूपी मदरसों में अब 9वीं और 10वीं के छात्रों को मिलेगी स्कॉलरशिप, केंद्र सरकार के आदेश के बाद किए गए अहम बदलाव

'बेटी को घर से ले जाकर करूंगा 36 टुकड़े' धमकी के बाद नाबालिग छात्रा ने छोड़ा स्कूल