Asianet News HindiAsianet News Hindi

गोंडा में दबंगों ने युवक के साथ की मारपीट, पेशाब पीने को किया मजबूर, सोशल मीडिया में वायरल हुआ वीडियो

यूपी के जिले गोंडा में दबंगों का वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें दबंगों ने युवक के साथ मारपीट कर पेशाब पीने के लिए मजबूर किया। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। 

Gonda bullies beat up young man forced him to drink urine video went viral on social media
Author
First Published Nov 16, 2022, 6:56 PM IST

गोंडा: उत्तर प्रदेश के जिले गोंडा में गुंडई का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। जिसमें युवक दबंगई दिखाते हुए फिल्मी स्टाइल में कट्टा लहराकर लात घूंसों से पिटाई करते है। इतना ही नहीं पिटाई के बाद युवक को पेशाब पीने के लिए मजबूर कर रहे है। हैरान करने वाली बात तो यह है कि वहां पर मौजूद दूसरे लड़के घटना का वीडियो बनाने में जुटे हुए है। सोशल मीडिया पर वीडियो सामने आने के बाद यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर सवाल उठाए है।

समाजवादी पार्टी ने ऑफिशियल अकाउंट से किया ट्वीट
जानकारी के अनुसार यह मामला शहर के नगर कोतवाली क्षेत्र का है। जहां खुलेआम दबंग कट्टा लहराते है और युवक के मुंह में पेशाब करते हुए पिटाई भी करते है। वीडियो सामने आने के बाद यूपी पुलिस समेत योगी सरकार की कानूनी प्रक्रिया पर सवाल उठने लगे हैं। सोशल मीडिया पर वीडियो के वायरल होते ही समाजावदी पार्टी के ऑफिशियल अकाउंट से ट्वीट हुआ है। जिसमें लिखा है कि यूपी में जंगलराज, सत्ता संरक्षित गुंडों का बोलबाला! गोंडा के नगर कोतवाली क्षेत्र में सरेआम कट्टा लहरा रहे गुंडे, युवक के मुंह में पेशाब करते हुए की पिटाई। शर्मनाक! योगी जी क्या ये है आपका अपराध पर नियंत्रण? जनता का शोषण बंद करो।

अखिलेश ने सीएम योगी से बोला- शर्म बची हो तो शर्म कर लीजिए
उसके बाद इस वीडियो को सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने रिट्वीट करते हुए लिखा है कि योगी जी! आपके राज में कट्टा लहराते ,गरीब युवक के मुंह में दबंगों द्वारा पेशाब करते यह वीडियो देख लीजिए और अगर शर्म बची हो तो शर्म कर लीजिए। इस वीडियो को देखकर आप और आपकी पार्टी शर्मिंदा हो और कृपया जब विदेश जाइयेगा तो बड़ी सी स्क्रीन पर आप इस वीडियो को सबको दिखाईएगा। 

छह दिन बाद पुलिस ने की थी कार्रवाई
सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में पीड़ित ने थाने में रिपोर्ट दर्ज करा दी है। पुलिस का कहना है कि वह कट्टा लिए युवक को जेल भेज चुकी है। इसके साथ ही युवक के साथ मारपीट व अमानवीय कृत्य करने वाले वाले आठ नामजद लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया जा चुका है। ऐसा बताया जा रहा है कि यह वायरल वीडियो 31 अक्टूबर की दोपहर तीन बजे का है और पुलिस की कार्रवाई छह दिन के बाद हुई है। इसी वजह से उत्तर प्रदेश पुलिस की कानून व्यवस्था पर सवाल खड़े कर दिए हैं।

आंख पर लगी चोट का युवक ने यूं निकाला बदला, पुलिस से कहा- मैं उसको कैसे मार सकता हूं, हम तो सिर्फ खेल रहे थे

साहब! मैं अपनी पत्नी से परेशान हो चुका हूं, वह बहुत शराब पीती है...थाने पहुंचकर SSP से शिकायत कर की ये मांग

निधि हत्याकांड: परिजनों ने सड़क पर शव रखकर किया प्रदर्शन, आरोपी सूफियान की तलाश में दबिश जारी

सूफियान ने प्रेमिका निधि को चौथी मंजिल से नीचे फेंका, धर्म बदलने का बना रहा था दबाव, 4 दिन पहले दिया था मोबाइल

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios