Asianet News HindiAsianet News Hindi

गोरखपुर: रेलवे स्टेशन से युवती को अगवा कर गैंगरेप, 3 आरोपियों ने दिया वारदात को अंजाम

गोरखपुर में रेलवे स्टेशन परिसर से युवती को अगवा कर गैंगरेप की वारदात सामने आई। इस वारदात को तीन आरोपियों ने अंजाम दिया। मामले के बाद पुलिस तीनों की तलाश में जुटी है। 

Gorakhpur gang rape by kidnapping girl from railway station
Author
First Published Sep 8, 2022, 4:41 PM IST

गोरखपुर: रेलवे स्टेशन परिसर में युवती से गैंगरेप की वारदात सामने आई है। युवती ने इस घटना को लेकर तीन युवकों पर आरोप लगाया है। बताया जा रहा है कि रेलवे स्टेशन के आउटर पर सो रही युवती को अगवाकर आरोपियों ने इस वारदात को अंजाम दिया। वहीं आरोपियों के चंगुल से छूटने के बाद युवती जीआरपी थाने पहुंची और इस वारदात की जानकारी वहां पर दी। मामले की जानकारी लगते ही एसपी रेलवे, एसपी सिटी थाने पहुंच गए। जहां पीड़िता की आपबीती सुनने के बाद घायल युवती का मेडिकल करवाया गया। 

पति से विवाद के बाद गोरखपुर आई थी महिला 
एसपी रेलवे डॉ अवधेश सिंह की ओर से बताया गया कि शुरुआती जांच में पता लगा कि महाराजगंज जनपद की रहने वाली युवती पति से विवाद के बाद यहां आ गई थी। तकरीबन एक सप्ताह पहले यहां आई युवती का रहने का कोई ठिकाना नहीं था और इसी के चलते वह प्लेटफार्म संख्या-1 के आउटर और धर्मशाला बाजार पुलिस के बीच गुजारा कर रही थी। बीती रात तकरीबन 11 बजे युवती के पास तीन लड़के पहुंचे और उससे छेड़छाड़ करने लगे। इसके बाद जब युवती ने विरोध किया तो उसे अगवा कर वह धर्मशाला बाजार सब्जी मंडी के रेलवे लाइन किनारे झाड़ी में ले गए और बारी-बारी से उसके साथ दुष्कर्म किया। इस बीच शोर मचाने पर उसके साथ मारपीट कर उसे घायल भी कर दिया गया। 

पीड़िता को महिला थाना प्रभारी के साथ भेजा गया अस्पताल
आरोपियों के चंगुल से छूटने के बाद पीड़िता जीआरपी थाने पहुंची। मामले की जानकारी मिलने पर एसपी रेलवे डॉ. अवधेश सिंह भी थाने पहुंच गए। पीड़ित से घटना की जानकारी लेने के बाद टीम को घटनास्थल पर भेजा गया। वहीं युवती से गैंगरेप की सूचना पर एसपी सिटी कृष्ण कुमार विश्नोई भी थाने पहुंच गए और महिला थाना प्रभारी को बुलाकर एंबुलेंस से युवती को मेडिकल कालेज भेजा। फिलहाल स्टेशन पर लगे सीसीटीवी कैमरे और युवती द्वारा बताए गए हुलिए के आधार पर आरोपियों की शिनाख्त की जा रही है। 

हरदोई में मस्जिद के गेट पर लिखा गया 'जय श्री राम' एसपी ने बताया अराजकतत्वों ने क्यों की ऐसी हरकत

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios