Asianet News HindiAsianet News Hindi

दुल्हनिया लेने जा रहा दूल्हा अचानक रास्ते में अनशन पर बैठा, दहेज नहीं बल्कि योगी सरकार से रखी ये डिमांड

यूपी के महोबा में घोड़ी पर सवार होकर दुल्हन लेने जा रहा दूल्हा अचानक अनशन पर बैठ गया। गौर करने वाली बात ये है कि दूल्हा किसी दहेज की मांग को लेकर नहीं बल्कि योगी सरकार से एक डिमांड को लेकर अनशन पर बैठा था।

groom on dharna before marriage in mahoba
Author
Mahoba, First Published Dec 2, 2019, 10:33 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

महोबा (Uttar Pradesh). यूपी के महोबा में घोड़ी पर सवार होकर दुल्हन लेने जा रहा दूल्हा अचानक अनशन पर बैठ गया। गौर करने वाली बात ये है कि दूल्हा किसी दहेज की मांग को लेकर नहीं बल्कि योगी सरकार से एक डिमांड को लेकर अनशन पर बैठा था। 

क्या है पूरा मामला
मामला आल्हाचौक का है। कुरारा गांव से बारात निकली थी। दूल्हा अरविंद घोड़ी पर सवार होकर नाचते गाते बारातियों के साथ अपनी दुल्हनिया लेने जा रहा था। इस बीच उसकी नजर चौक पर धरना दे रहे सत्यमेव जयते युवा संगठन के कार्यकर्ताओं पर पड़ी। संगठन बीते 10 दिन से आल्हाचौक पर अनशन पर बैठा है। फिर क्या था, दूल्हे ने बारात रुकवाई और घोड़ी से उतरकर अनशन कर रहे लोगों के साथ जाकर बैठ गया।  और 

दूल्हे ने रखी ये मांग 
अनशनकारियों के साथ दूल्हे अरविंद ने योगी सरकार से मेडिकल कॉलेज की मांग की। वहीं, दूल्हे के साथ सैकड़ों बारातियों का समर्थन पाकर अनशनकारियों का उत्साह दोगुना हो गया। हालांकि, थोड़ी देर बाद बारातियों और परिजनों के समझाने के बाद अरविंद बारात आगे बढ़ाने को राजी हुआ।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios