Asianet News HindiAsianet News Hindi

हरदोई में अली बनकर युवक ने मुस्लिम युवती से कर ली शादी, कई महीनों बाद लड़की के सामने इस तरह आया पूरा सच

हरदोई में यूपी के नोएडा में सूरजपुर क्षेत्र की एक मुस्लिम युवती ने पाली थाना क्षेत्र के एक युवक पर मुस्लिम बनकर शादी करने का आरोप लगाया है। युवती ने कहा आरोपी युवक ने उसे प्रेम जाल में फंसाकर यौन शोषण किया। 

Hardoi young man married Muslim girl becoming Ali after many months whole truth came in front girl like this
Author
Lucknow, First Published Aug 17, 2022, 2:28 PM IST

हरदोई: उत्तर प्रदेश के जिले हरदोई में नोएडा की एक युवती ने पाली थाने में आकर शिकायत दर्ज कराई है। युवती का आरोप है कि युवक ने मुस्लिम बनकर प्रेम जाल में फंसाया और शारीरिक संबंध बनाए। उसका राज खुलने पर युवती ने इस बारे में बात करना चाहा तो युवक ने उसके साथ मारपीट और गाली-गालौज की। उसके बाद पीड़िता ने अपने कथित पति का पता लगाकर जानकारी ली और वह पाली थाने आ गई। उसने थाने पर पुलिस को प्रार्थना पत्र देकर कार्रवाई की मांग की है।

पीड़िता ने युवक पर लगाए गंभीर आरोप
दरअसल यूपी के नोएडा में सूरजपुर क्षेत्र की एक मुस्लिम युवती ने पाली थाना क्षेत्र के एक युवक पर मुस्लिम बनकर शादी करने का आरोप लगाया है। उसका आरोप है कि युवक ने उसे प्रेम जाल में फंसाकर यौन शोषण किया। पीड़ित युवती का आरोप है कि आरोपी युवक ने उसके साथ एक साल तक शारीरिक संबंध बनाए और जब वह गर्भवती हो गई तो दवा खिलाकर उसका गर्भपात करवा दिया। इसी दौरान उसको युवक के बारे में पता चला कि उसका नाम अली नहीं बल्कि सुमित कुमार पुत्र सर्वेश कुमार है, जो पाली थाना क्षेत्र के खानू शंकरपुर का रहने वाला है।

सच सामने आने के बाद युवक ने की ऐसी हरकत
इस बात की जानकारी होने पर उसने कथित पति से बात करनी चाही तो आरोपी युवक ने उसके साथ गालीगलौज करते हुए 11 अगस्त को लात-घूंसों से मारपीट की और वहां से चला आया। इसके बाद पीड़ित युवती ने आरोपी युवक के घर का पता लगाया और वह पाली थाने आ गई। आज उसने पाली थाने पर पुलिस को प्रार्थना पत्र देकर कार्रवाई की मांग की है। नोएडा के सूरजपुर क्षेत्र की रहने वाली मुस्लिम युवती ने बताया कि वह नोएडा में रहकर एक कंपनी में नौकरी करती है। उस कंपनी में उसके साथ युवक भी नौकरी करता था। उसने अपना नाम अली बताया था। मुस्लिम होने के झांसे में आकर युवती ने युवक से शादी कर ली थी।

देशभक्ति के रंग में डूबकर मुस्लिम छात्राओं ने निकाली तिरंगा यात्रा, जुलूस के जरिए देना चाहती है ऐसा संदेश

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios