Asianet News HindiAsianet News Hindi

झांसी: नशे में धुत युवक के नोचे बाल, मारे कई थप्पड़, झांसी के बाजार में पुलिस की दबंगई का वीडियो हुआ वायरल

यूपी के झांसी में नशे में धुत एक युवक बाजार में आने-जाने वाले लोगों से अभद्रता कर रहा था। मामले की जानकारी होने पर चौकी इंजार्च ने मौके पर पहुंचकर युवक की जमकर पिटाई कर दी। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 

Jhansi Drunken young mans hair many slaps video of police brutality in Jhansi market went viral
Author
First Published Oct 26, 2022, 3:50 PM IST

झांसी: उत्तर प्रदेश के झांसी जिले से पुलिस की दबंगई का एक मामला सामने आया है। इस दौरान एक पुलिसकर्मी युवक को बाल पकड़कर घसीट रहा है। एक के बाद एक युवक को कई थप्पड़ भी मारते हुए नजर आ रहा है। बताया जा रहा है कि भूषण टाकीज के पास एक युवक शराब के नशे में आने-जाने वाले लोगों से अभद्रता कर रहा था। जिस कारण लोगों को वहां से निकलने में परेशानी हो रही थी। इस दौरान प्रेम नगर थाना क्षेत्र की नैनागढ़ चौकी प्रभारी सुरेंद्र कुमार सिंह क्षेत्र के भ्रमण पर निकले हुए थे। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। 

बीच सड़क पर कर दी युवक की जमकर पिटाई
मामले की जानकारी होने पर सुरेंद्र कुमार फौरन घटनास्थल पर पहुंच गए। इसके बाद वह युवक को थाने ले जाने लगे तो युवक उनसे भी अभद्रता करने लगा और उन पर बिफर गया। जिस पर चौकी प्रभारी सुरेंद्र कुमार अपना आपा खो बैठे और बीच सड़क पर ही युवक की पिटाई करने लगे। इस दौरान युवक को पिटता देख मौके पर लोगों की भारी संख्या में भीड़ एकत्र हो गई। वहीं किसी ने इस घटना का वीडियो बनाकर इसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। बताया जा रहा है कि वायरल वीडियो धनतेरस की रात का है।

SSP ने चौकी प्रभारी को किया लाइन हाजिर
वीडियो वायरल होने के बाद एसएसपी ने चौकी इंचार्ज को लाइन हाजिर कर दिया है। इस पूरे मामले की जांच कराई जा रही है। करीब दो मिनट तक चौकी इंचार्ज युवक के बाल पकड़कर घसीटते रहे। एसएसपी राजेश एस ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि चौकी इंजार्च ने अपने विधिक अधिकारों का उपयोग नहीं करते हुए युवक पर बल का प्रयोग किया है। जोकि सरासर गलत है। उन्होंने बताया कि चौकी प्रभारी द्वारा अपने कर्तव्यों का विधि-पूर्वक पालन नहीं करने पर उनको लाइन हाजिर कर दिया गया है। वहीं मामले की जांच कराई जा रही है।

झांसी के इस मंदिर में लगता है भक्तों का तांता, रानी लक्ष्मी बाई दिवाली पर करती थीं विशेष पूजा

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios