क्रिकेट खेलते समय 10वीं के छात्र की हार्ट अटैक से मौत, रन लेने के लिए दौड़ते हुए गिरा-फिर उठ ना सका

| Dec 07 2022, 07:34 PM IST

क्रिकेट खेलते समय 10वीं के छात्र की हार्ट अटैक से मौत, रन लेने के लिए दौड़ते हुए गिरा-फिर उठ ना सका

सार

यूपी के कानपुर में क्रिकेट खेलने के दौरान एक किशोर की मौत हो गई। किशोर के दोस्तों ने बताया कि वह रन लेने के लिए दौड़ा था। तभी थोड़ी दूर जाने पर गिरा तो फिर दोबारा नहीं उठा। डॉक्टरों ने हार्ट अटैक से मौत होने की आशंका जताई है।

कानपुर: उत्तर प्रदेश के कानपुर जिले में क्रिकेट खेलने के दौरान एक किशोर की मौत हो गई। किशोर के साथ क्रिकेट खेल रहे उसके साथियों ने बताया कि वह रन लेने के लिए दौड़ा था। तभी वह अचानक से गिर पड़ा और बेहोश हो गया। जिसके बाद उसके साथियों ने उसे उठाने की कोशिश की। लेकिन वह नहीं उठा। वहीं शरीर में हलचल न होती देख उसके घरवालों को सूचना दी गई। जब परिजन किशोर को इलाज के लिए सीएचसी लेकर पहुंचे तो डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। डॉक्टरों का ने बताया कि शुरूआती जांच में हार्ट अटैक से मौत होने की आशंका है। वहीं पोस्टमार्टम रिपोर्ट से ही मौत के कारण की पुष्टि हो पाएगी।

10वीं का छात्र था मृतक छात्र
बता दें कि यह मामला जिले के बिल्हौर में बुधवार की दोपहर को हुई। बिल्हौर के त्रिवेणीगंज बाजार निवासी अमित कुमार पांडेय एक निजी कंपनी में नौकरी करते हैं। अमित के दो बेटे 13 साल का हर्षित और 16 साल का अनुज है। अमित का बड़ा बेटा अनुज 10वीं का छात्र था। बुधवार दोपहर को वह बिल्हौर इंटर कॉलेज के मैदान पर साथियों के साथ क्रिकेट खेल रहा था। वहीं अनुज के दोस्तों ने बताया कि वह अक्सर इंटर कॉलेज के मैदान पर क्रिकेट खेलते थे। उन्होंने बताया कि अनुज बैटिंग कर रहा था। वहीं दूसरे छोर पर एक खिलाड़ी उसका साथ दे रहा था। 

Subscribe to get breaking news alerts

पिता बोले-नहीं थी स्वास्थ्य संबंधी दिक्कत
अनुज के दोस्तों ने बताया कि अनुज अच्छा खेल रहा था। वह टीम के लिए रन लेने के लिए दौड़ा। कुछ दूर दौड़कर जाने के बाद वह औंधे मुंह गिर गया। इस दौरान उसके दोस्तों को लगा कि उसके कदम लड़खड़ा गए होंगे। लेकिन जब थोड़ी देर तक वह नहीं उठा तो वह उसके पास पहुंचा। वहीं मृतक अनुज के पिता अमित ने बताया कि अनुज के गिरने की सूचना मिलने पर वह लोग मैदान में पहुंचे। जिसके बाद उसे अस्पताल ले जाया गया। मृतक के पिता ने बताया कि अचानक से मैदान में क्या हुआ, इसके बारे में जानकारी नहीं हुई है। उन्होंने बताया कि अनुज को कोई स्वास्थ्य संबंधी दिक्कत नहीं थी। बता दें कि ऐसे कई मामले पहले भी सामने आ चुके हैं।

कानपुर: पति ने पत्नी की मौत से पहले बेरहमी सी की थी पिटाई, मां-बेटे की मौत को लेकर सामने आया चौंकाने वाला सच