Asianet News HindiAsianet News Hindi

नौकरी का झांसा देकर महिला से चलती गाड़ी में गैंगरेप का किया प्रयास, न्याय के लिए दर-दर भटक रही पीड़िता

यूपी के जिले कौशांबी में हाईवे पर चलती गाड़ी में महिला से गैंगरेप का प्रयास किया गया है। पीड़िता का आरोप है कि नशीला पदार्थ मिलाकर उसके बेहोश करने के बाद वारदात को अंजाम देने की योजना थी। किसी तरह से महिला आरोपियों के चंगुल से भाग निकली।

Kaushambi attempt made gang rape woman moving vehicle pretext of job victim wandering from door to door for justice
Author
First Published Oct 27, 2022, 10:02 AM IST

कौशांबी: उत्तर प्रदेश के जिले कौशांबी में हाईवे पर चलती बोलेरो में महिला से गैंगरेप के प्रयास का सनसनीखेज मामला सामने आया है। इतना ही नहीं आरोपियों ने महिला का आपत्तिजनक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। महिला का आरोप है कि आरोपी ने अपने भतीजी के जरिए उसे अपने स्कूल में नौकरी देने का झांसा देकर बुलाया और नशीला पदार्थ मिलाकर पिला दिया। इस वजह से उसकी हालत बिगड़ने लगी तो बोलेरो में बैठाकर घर छोड़ने के लिए चल दिए पर वहां उसने अपने साथियों के साथ सामूहिक दुष्कर्म का प्रयास किया।

आरोपियों के चंगुल से छूटकर पहुंची पीड़िता
जानकारी के अनुसार यह मामला शहर के कोखराज थाना क्षेत्र के नेशनल हाईवे का है। महिला का आरोप है कि मूरतगंज कस्बा का रहने वाला इब्राहिम नाम के शख्स ने अपने भतीजी के जरिए उसे अपने स्कूल में नौकरी देने का झांसा देकर बुलाया। जब पीड़िता मूरतगंज पहुंची तो इब्राहिम ने कोल्ड्रिंग में नशीला पदार्थ मिलाकर पिला दिया। पीड़ित महिला का कहना है कि कोखराज हाईवे पर पांच लोगों ने पहले उसका अश्लील वीडियो बनाया और फिर उसके साथ गैंगरेप का प्रयास किया। आरोपियों के चंगुल से किसी तरह पीड़िता छूटकर अपने घर पहुंची। इतना ही नहीं फिर आरोपी इब्राहिम ने उसका अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल करने लगा। पीड़िता ने जब उसकी बात नहीं मानी तो उसने वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दी। इसके बाद महिला ने आरोपियों के खिलाफ पुलिस को तहरीर दी।

न्याय के लिए लगाई गुहार पर नहीं हुई सुनवाई
पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज नहीं किया है। इस घटना को लेकर पुलिस पीड़िता को सैनी थाने में केस दर्ज कराने की बात कही है। वहीं जब पीड़ित महिला मामले की शिकायत के लिए सैनी पहुंची तो वहां पुलिसकर्मियों ने उसे फिर कोखराज थाने भेज दिया। सीमा विवाद को लेकर पीड़िता की शिकायत अभी तक दर्ज नहीं हुई। महिला का कहना है कि उसने पुलिस अधिकारियों से भी न्याय की गुहार लगाई लेकिन अभी तक उसकी कोई सुनवाई नहीं हुई है। पीड़िता सैनी थाना क्षेत्र की निवासी है और वह शादीशुदा है। दूसरी ओर इस घटना को लेकर पुलिस अधिकारियों की तरफ से अभी तक कोई अधिकारिक बयान भी सामने नहीं आया है।

लखनऊ में पुलिसकर्मी की बीच सड़क पर पिटाई का वीडियो हुआ वायरल, 4 लड़कों को एक बाइक पर जाने से था रोका

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios