Asianet News Hindi

पत्नी और 3 बच्चों की हत्या के बाद दी जान, सुसाइड नोट में बताई ये वजह

एक शख्स ने पत्नी और तीन बच्चों की हत्या के बाद खुदकुशी कर ली। मौके पर मिले सुसाइड नोट से हैरान करने वाली बात सामने आई है। दरअसल, पति को अपनी पत्नी पर शक था और उसे लगता था कि दोनों बच्चों का पिता कोई और है। 

killed wife and childrend and than suicide
Author
Ghaziabad, First Published Jul 6, 2019, 11:11 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

घरवालों के मुताबिक, शुक्रवार सुबह काफी देर तक बेटे प्रदीप के कमरे का दरवाजा नहीं खुला। इस पर उन्होंने पुलिस को जानकारी दी। पुलिस सुबह करीब 6 बजे दरवाजा तोड़कर कमरे में घुसी। कमरे में एक बेड पर प्रदीप और उसके तीनों बच्चे मनस्वी, तेजस्वी और ओजस्वी के की लाश पड़ी थी। सभी के चेहरे पर काले टेप लिपटे थे। फर्श पर पत्नी संगीता (32) तड़प रही थी। उसे अस्पताल के लिए लेकर निकले, लेकिन रास्ते में उसने दम तोड़ दिया। पत्नी एम्स में स्टाफ नर्स थी। पुलिस को कमरे से एक हथौड़ा मिला है। 


पुलिस शक जता रही है कि, प्रदीप ने पहले अपनी पत्नी के सिर पर हथौड़े से वार किए होंगे। उसके बाद उसने तीनों बच्चों के मुंह पर टेप लगाकर उनकी हत्या कर दी। फिर उसने खुद भी अपने मुंह पर टेप लपेटकर आत्महत्या कर ली। जिस कमरे में पूरा परिवार था, उसका दरवाजा अंदर की तरफ से बंद था। 

पुलिस के मुताबिक, प्रदीप एक निजी कंपनी में नौकरी करता था। इसी मकान में उसके माता-पिता और बहन भी रहते थे। वारदात के समय माता-पिता और बहन दूसरे कमरे में थे। उनका कहना है कि उन्होंने किसी तरह की कोई चीख-पुकार नहीं सुनी। उधर, घटना की जानकारी मिलते ही एसएसपी सुधीर कुमार सिंह भी मौके पर पहुंचकर पड़ताल की है। 

 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios