Asianet News HindiAsianet News Hindi

गोला गोकर्णनाथ उपचुनाव: सीएम योगी बोले- सपा चुनाव से पहले ही हार कर चुकी स्वीकार, ट्वीट पर ट्वीट किए जा रहे

गोला गोकर्णनाथ में होने वाले उपचुनाव से पहले सीएम योगी लखीमपुर खीरी पहुंचे। यहां उन्होंने जनता को संबोधित कर उपचुनाव के लिए वोट अपील की। विपक्ष भी उन्होंने जमकर निशाना साधा। 

lakhimpur chief minister yogi adityanath campained in favor of bjp candidate
Author
First Published Oct 31, 2022, 3:13 PM IST

लखीमपुर खीरी: यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ लखीमपुर खीरी पहुंचे। उन्होंने वहां गोला गोकर्णनाथ सीट पर हो रहे उपचुनाव को लेकर भाजपा प्रत्याशी अमन गिरी के पक्ष में प्रचार किया। इस दौरान उन्होंने समाजवादी पार्टी पर हमला भी बोला। सीएम योगी ने कहा कि कोरोनाकाल के दौरान पूरा विपक्ष गायब रहा। समाजवादी पार्टी को अभी भी हार का खतर बना हुआ है। 

'सपा ने चुनाव से पहले ही अपनी हार स्वीकार की'
छोटी काशी और भगवान शिव की नगरी को प्रणाम करते हुए सीएम योगी ने कहा कि आठ माह पहले इसी राजेंद्र गिरी स्टेडियम में वह दिवंगत विधायक अरविंद गिरी के लिए वोट अपील करने आए थे। जनता ने उनका खूब समर्थन किया और आशीर्वाद दिया। लखीमपुर की आठों सीटों को जिताकर जनता ने उन्हें आशीर्वाद दिया है। इसी के साथ उन्होंने विपक्ष पर भी हमला बोला। उन्होंने कहा कि चुनाव गोला में है और सपा बहाने खोज रही है। सपा कह रही है कि जबर्दस्ती चुनाव जीता जा रहा है। चुनाव जबर्दस्ती नहीं बल्कि जनता के आशीर्वाद से जीते जाते हैं। सपा ने चुनाव से पहले ही अपनी हार को स्वीकार कर लिया है।

'सपा ट्वीट पर ट्वीट कर रही, ईवीएम को दोषी ठहराया जा रहा'
उन्होंने आगे कहा कि भाजपा सरकार भ्रष्टाचार के खिलाफ जीरो टालरेंस की नीति अपना रही है। डबल इंजन की सरकार में अन्नदाता खुश हैं और अपराधी भीगी बिल्ली बनकर भाग रहे हैं। डबल इंजन की सरकार में विकास की गति तेज हुई है। सीएम योगी ने कहा कि विपक्ष हमेशा षडयंत्र करता है। सपा ट्वीट पर ट्वीट कर रही है। पहले ईवीएम को दोषी ठहराया जाता था और अब कह रहे हैं कि जबर्दस्ती चुनाव जीत रहे हैं। चुनाव नहीं जीता जाता, जनता की उम्मीदों पर खरा उतरकर चुनाव जीते जाते हैं। सीएम योगी ने यहां पर स्थानीय नेताओं और कार्यकर्ताओं के साथ भी मुलाकात की। उनसे तमाम मुद्दों को लेकर बातचीत के दौरान स्थानीय समस्याओं के बारे में जानकारी की गई। 

आगरा: रिश्तेदारों के साथ दीवार चढ़कर किशोरी को घर से किडनैप कर ले गया दबंग, पुलिस ने भी दिखाई लापरवाही

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios