Asianet News HindiAsianet News Hindi

लखीमपुर कांड: मां के सामने ही दलित बेटियों को उठा ले गए हैवान, कुछ घंटे बाद खेत में मिली दोनों की लाश

यूपी के जिले लखीमपुर खीरी में दो दलित बेटियों के शव मिले है। इससे पहले बाइक सवार मां के सामने ही बेटियों को भेड़ियों की तरह उठाकर ले गए। मां ने बेटियों को बचाने के लिए पीछा किया तो धक्का दे दिया। कुछ देर बाद दोनों की लाश मिली।

Lakhimpur In front of mother daughters taken away like wolves bodies of both found field after few hours
Author
First Published Sep 15, 2022, 9:32 AM IST

लखीमपुर खीरी: उत्तर प्रदेश के जिले लखीमपुर खीरी से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। बुधवार की शाम करीब छह बजे अनुसूचित जाति की दो सगी बहनों के शव पेड़ से लटके मिले है। इससे पहले शाम करीब पांच बजे पड़ोसी गांव के तीन युवक बाइक पर सवार होकर आए और दोनों को जबरन बाइक पर बैठाकर भागने लगे। बेटियों को जबरन ले जाते हुए देखा तो मां ने शोर मचाया और पीछा भी किया लेकिन आरोपी धक्का देकर दोनों बहनों को टांग ले गए। मिल रही जानकारी के अनुसार शहर के गांव की दो दलित बेटियों के साथ दुष्कर्म और हत्या के मामले में पुलिस ने मुख्य आरोपी समेत चार को हिरासत में ले लिया है। फिलहाल आरोपियों से अभी पूछताछ की जा रही है। 

गुस्साएं परिजन समेत ग्रामीणों ने लगाया जाम
जानकारी के अनुसार यह मामला शहर के निघासन थाना इलाके का है। जहां बुधवार की शाम को दो सगी बहनों के शव पेड़ से लटके मिले। पीड़ित मां का कहना है कि शाम करीब पांच बजे उनके सामने ही एक पड़ोसी और तीन अन्य दोनों बेटियों को अगवा कर ले गए थे। इस घटना से गुस्साएं परिजन ने ग्रामीणों के साथ सदर चौराहे पर जाम लगा दिया।  घटना से गुस्साए परिजनों ने ग्रामीणों के साथ सदर चौराहे पर जाम लगा दिया। इस वारदात की सूचना के बाद देर शाम आईजी लक्ष्मी सिंह ने आरोपियों पर कार्रवाई का आश्वसन दिया है, तब जाकर जाम समाप्त हुआ है।

आरोपी दूसरे समुदाय होने की है आशंका
ऐसी आशंका जताई जा रही है कि तीन आरोपी दूसरे समुदाय के हैं। दोनों युवतियों की मां के अनुसार बड़ी बेटी (17) व छोटी बेटी (15) घर के बाहर लगी मशीन पर चारा काटन गई थी। पड़ोसी गांव के तीन युवक बाइक पर सवार होकर आए और दोनों को जबरन बाइक पर बैठाकर भागने लगे। महिला ने शोर मचाते हुए बाइक सवारों का पीछा भी किया लेकिन वह भागने में कामयाब हो गए। उसके बाद महिला का शोर सुनकर गांव वाले भी इकट्ठा हो गए और आरोपियों की तलाश शुरू की। 

माता-पिता बेटी की लाश देखकर हो गए बेहोश
बेटियों की तलाश करने के करीब एक घंटे बाद गांव के ही एक व्यक्ति के खेत में उनका शव खैर के पेड़ से लटका मिला। बेटियों का खेत में फंदे से लटकते हुए शव देख माता-पिता देखकर जमीन पर गिर गए। बेटियों को इस हालत में देखकर परिजन समेत ग्रामीण भी दंग रह गए। रोते बिलखते मां का कहना है कि पड़ोस के गांव के तीन युवक उसके घर के आसपास से निकलते रहते थे, लेकिन कभी उसको अंदाजा नहीं था कि तीनों बेटी को अगवाकर मार डालेंगे।

ढाबे पर खाने के मीनू की तरह दिखाई जाती थी लड़कियां, ऊपर बने कमरे में चल रहा था देह व्यापार का पूरा खेल

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios