Asianet News Hindi

लॉकडाउन में पूरी नहीं कर सका प्रेमिका की जिद, मासूम आशिक को गंवानी पड़ी जान

यूपी के फतेहपुर में एक मजबूर प्रेम कहानी का दर्दनाक अंत हुआ है। पुलिस ने इस प्रेम कहानी का ऐसा खुलासा किया है जिसे सुनने के बाद लोगों की रूह कांप गई। 19 दिन से लापता किशोरी को तलाश रही पुलिस ने प्रेमी को पकड़ा तो सारा सच सामने आ गया

lover threw dead body in well after killing girlfriend kpl
Author
Fatehpur, First Published Apr 27, 2020, 8:59 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

फतेहपुर(Uttar Pradesh ). यूपी के फतेहपुर में एक मजबूर प्रेम कहानी का दर्दनाक अंत हुआ है। पुलिस ने इस प्रेम कहानी का ऐसा खुलासा किया है जिसे सुनने के बाद लोगों की रूह कांप गई। 19 दिन से लापता किशोरी को तलाश रही पुलिस ने प्रेमी को पकड़ा तो सारा सच सामने आ गया। उसकी निशानदेही पर पुलिस ने एक कुएं से प्रेमिका का शव बरामद किया और जब प्रेमी ने हत्या की वजह बताई तो सभी सन्न रह गए। उसने लॉकडाउन के चलते प्रेमिका की जिद पूरी न कर पाने के कारण उसकी गला घोटकर हत्या के बाद शव कुएं में फेंकने की जानकारी दी।

यूपी के फतेहपुर के असोथर थाने के एक गांव में रहने वाली 17 वर्षीय किशोरी बीती 7 अप्रैल को रात में घर से लापता हो गई थी। दो दिन तक परिजनों ने उसकी तलाश की। जिसके बाद उसके पिता ने थाने में जाकर गांव के ही दिनेश सिंह भदौरिया के खिलाफ बेटी को बहला-फुसला कर भगा ले जाने की रिपोर्ट दर्ज करवाई। पुलिस ने पूछताछ के बाद संदेह के आधार पर दिनेश सिंह भदौरिया पर नजर रखनी शुरू की और फिर कुछ पुख्ता सुबुत मिलने पर उसे हिरासत में लिया। 

शक पक्का होने पर की कड़ाई से पूंछताछ 
पुलिस ने दिनेश पर नजर रखना शुरू किया तो उसकी कुछ गतिविधियां संदिग्ध दिखीं। जिसके बाद उससे कड़ाई से पूछताछ में उसने हत्या का सच बताया।जिसके बाद पुलिस ने उसकी निशानदेही पर कुएं से किशोरी का शव बरामद किया। शव भूसे की झाल से लिपटा हुआ था और किशोरी का मुंह दुपट्टे से बंधा था। 19 दिन बाद बेटी का शव मिलने की जानकारी पर घरवालों में कोहराम मच गया।

प्यार का गला घोंटने की ये बनी वजह 
हत्यारोपित दिनेश सिंह भदौरिया ने पुलिस को बताया कि प्रेमिका अक्सर उससे भागकर शादी करने को कहती थी लेकिन वह घर वालों का हवाला देकर टाल देता था। सात अप्रैल की रात वह नलकूप पर था, जहां प्रेमिका भी आ गई थी। प्रेमिका उससे गांव से भाग चलने की जिद करने लगी तो उसे समझाने का प्रयास किया। उसने लॉकडाउन के चलते गांव से भाग चलने में असमर्थता जताई तो वह झगड़ने लगी। इससे नाराज होकर उसने अपने दोस्त प्रेमनारायण की मदद से उसकी गला घोटकर हत्या कर दी और भूसा भरने वाले झाल में शव को लपेटकर कुएं में फेंक दिया। एसओ हेमराज सरोज ने बताया कि आरोपित दिनेश सिंह और दोस्त प्रेमनारायण को गिरफ्तार करके जेल भेजा जा रहा है।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios