Asianet News HindiAsianet News Hindi

पति-पत्नी के बीच सुलह कराने बैठी थी पंचायत, शख्स ने ऐसे खत्म कर ली दोनों की जिंदगी

एक शख्स ने पत्नी की गोली मारकर हत्या कर दी। उसके बाद खुद भी खुदकुशी कर ली। पुलिस ने दोनों के शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज मामले की जांच शुरू कर दी है। शख्स ने देसी तमंचे से घटना को अंजाम दिया। दंपति के 2 मासूम बच्चे हैं। 

man shot himself after killed her wife
Author
Kanpur, First Published Nov 27, 2019, 2:29 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

आगरा (Uttar Pradesh). एक शख्स ने पत्नी की गोली मारकर हत्या कर दी। उसके बाद खुद भी खुदकुशी कर ली। पुलिस ने दोनों के शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज मामले की जांच शुरू कर दी है। शख्स ने देसी तमंचे से घटना को अंजाम दिया। दंपति के 2 मासूम बच्चे हैं। 

क्या है पूरा मामला
मामला आगरा के शमशाबाद थाना क्षेत्र का है। यहां के गढ़ी जहान सिंह इलाके में संजय अपनी फैमिली के साथ रहता था। 10 साल पहले संजय की सुमन से शादी हुई थी। दोनों के 2 बच्चे भी हैं। एक बेटा 9 और दूसरा 7 साल का है। जानकारी के मुताबिक, शादी के बाद से ही दंपति के बीच आए दिन झगड़े होते थे। जिसे निपटाने के लिए दोनों पक्ष के लोगों को पंचायत भी बुलानी पड़ती थी। बताया जा रहा है कि मंगलवार देर शाम दंपति के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई। बात इतनी बढ़ी कि गुस्से में आकर संजय ने पत्नी सुमन की गोली मारकर हत्या कर दी। बाद में खुद को भी गोली मार ली। 

पुलिस का क्या है कहना
एसएसपी बबलू कुमार ने बताया, मृतक संजय तमंचा और कारतूस कहां लाया, उसकी जांच की जा रही है। प्रथम दृष्टि में मामला घरेलू विवाद का लग रहा है। फिलहाल, मामले की जांच की जा रही है।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios