Asianet News HindiAsianet News Hindi

मथुरा: पुलिस ने सनकी आशिक को किया गिरफ्तार, दुल्हन को एकतरफा प्यार के चलते मारी थी गोली

मथुरा जिले में हुई दुल्हन की मृत्यु के आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने इस हत्याकांड के मुख्य आरोपी अनीश उर्फ कुशलपाल को 24 घंटे के अंदर ही हिरासत में ले लिया है। आरोपी अनीश गांव की रहने वाली काजल से एकतरफा मोहब्बत करता था। 

Mathura Police arrested eccentric lover shot the bride due to unrequited love
Author
Lucknow, First Published Apr 30, 2022, 10:35 AM IST

मथुरा: उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले के नौहझील थाना क्षेत्र के गांव मुबारकपुर में मंडप के दौरान दुल्हन को गोली मारकर हत्या किए जाने के मामले में पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है। पुलिस ने इस हत्याकांड के मुख्य आरोपी अनीश उर्फ कुशलपाल को 24 घंटे के अंदर ही गिरफ्तार कर लिया है। इतनी ही नहीं पुलिस ने आरोपी के पास से प्रयुक्त तमंचा और एक जिंदा कारतूस भी बरामद किया है। 

बता दें कि नौहझील थाना क्षेत्र अंतर्गत हत्या की एक सनसनीखेज वारदात सामने आई थी। शुक्रवार की देर रात मुबारकपुर में शादी समारोह के दौरान दुल्हन की हत्या कर दी गई। दुल्हन जब वरमाला का कार्यक्रम खत्म होने के बाद अपने कमरे में बैठी थी तभी आरोपी ने वहां घुसकर उसे गोली मार दी। वारदात की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को पोस्टमार्टम में भेजकर आरोपी की तलाश में जुट गई। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी फरार था लेकिन पुलिस ने 24 घंटे के अंदर ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। 

एकतरफा प्यार में आरोपी ने मारी गोली
पुलिस के मुताबिक आरोपी अनीश गांव की रहने वाली काजल से एकतरफा प्यार करता था। लेकिन काजल ने उसकी मोहब्बत को ठुकरा दिया। इसके बाद वह काजल को परेशान भी करता था। काजल की शादी वाले दिन यानी 28 अप्रैल को अरोपी अनीश और उसके भाई कपिल व संजू ने विवाह में कंकड़ फेंकना शुरू कर दिया। जिसकी वजह से काजल के परिजनों ने उनको पकड़ने का प्रयास किया तो पीछे से अनीश ने जाकर काजल को गोली मार दी। 

ऐसा बताया जा रहा है कि आरोपी अनीश के परिवार का गांव में आतंक है। परिवार का एक सदस्य बलात्कार के मामले में जेल में बंद हैं। सरफिरे आशिक अनीश का गांव में खासा दबदबा है और वह गुंडई के दमपर काजल को अपना बनाना चाहता था। 

मृतक काजल बीएससी लास्ट ईयर की छात्रा थी और पढ़ने में काफी होशियार थी। काजल पांच भाई-बहनों में सबसे बड़ी थी। काजल के पिता खूबीराम नोएडा में रिक्शा चलाकर परिवार का पालन पोषण करते हैं। घर में पहली शादी में इस तरह की घटना से आहत पिता खूबीराम अब न्याय की मांग कर रहे हैं। 

परिवार की खुशियां मातम में हुई तब्दील
बता दें कि जिले के नौहझील थाना क्षेत्र के मुबारकपुर गांव निवासी खूबीराम ने अपनी बेटी काजल का रिश्ता गौतमबुद्ध नगर के कलुपुरा में तय किया था। बरात आने के बाद पूरे परिवार और गांव में एक खुशी का अलग ही माहौल था। जिस पिता ने अपनी बेटी के हाथों में मेहंदी बड़े चाव से लगाई थी वह मेहंदी अब बदरंग हो गई। शादी की रस्मों के बीच वरमाला की रस्म होने के बाद जब काजल कमरे में आराम करने के लिए पहुंचे तो आरोपी ने कमरे में बैठी काजल को गोली मार दी। गोली लगने के कारण काजल की दर्दनाक मौत हो गई। जिस घर में खुशियों की शहनाई बज रही थी, उस घर में खुशियां मातम में बदल गईं। गोली चलने की आवाज पर जब तक लोग कमरे में पहुंचते तब तक हत्यारा मौके से फरार हो गया था। 

प्रयागराज: बाइक से आए बदमाशों ने पुलिस चौकी के पास भाजपा नेता के भाई की गोली मारकर हत्या की

केसरिया ट्राइसाइकिल लेकर बेधड़क डीएम के ऑफिस में पहुंचा शख्स, अंदाज को देख सभी रह गए हैरान

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios