नसरीन हत्याकांड: थाने में महिला के परिवार पर हमला, हत्यारे पति के परिजनों ने की मारपीट, मामले में आया नया मोड़

| Dec 08 2022, 03:36 PM IST

नसरीन हत्याकांड: थाने में महिला के परिवार पर हमला, हत्यारे पति के परिजनों ने की मारपीट, मामले में आया नया मोड़

सार

यूपी के जिले मेरठ में नसरीन हत्याकांड मामले में नया मोड़ देखने को मिल रहा है। दरअसल पुलिस आरोपी पति को लेकर थाने पहुंच रही थी जिसकी वजह से दोनों पक्षों के लोग वहां पहुंच गए। आमना-सामना होने से दोनों के बीच मारपीट शुरू हुई और लड़की के घरवालों को वहां से भागना पड़ा।

मेरठ: उत्तर प्रदेश के जिले मेरठ में नसरीन हत्याकांड में गुरुवार को नया मोड़ सामने आया है। दरअसल शहर के लिसाड़ी गेट में हत्यारोपी आमिर के रिश्तेदार और दोस्त लड़की के घरवालों पर हमलावर हो गए। जिसके बाद युवती के परिवार वालों को कार में बैठकर भागना पड़ा। इतना ही नहीं चलती हुई कार पर आमिर के रिश्तेदारों ने हाथों से गाड़ी की खिड़की पर खूब मारा भी है। ऐसा बताया जा रहा है कि पुलिस हत्यारोपी आमिर को पकड़कर थाने ला रही है। 

आरोपी पति को पुलिस लेकर पहुंच रही थी थाने
बेटी के हत्यारे पति को थाने में सूचना मिलने पर मृतका नसरीन के पिता-भाई और माता थाना लिसाड़ी गेट पहुंचे। इसके बाद नसरीन का पति आमिर का दोस्त भी थाने पहुंच गए और दोनों पक्षों के आमने-सामने आने के बाद गहमा-गहमी हुई और इसी बीच आमिर के परिवार के लोग नसरीन के घरवालों पर हमलावर हो गए। इस घटना के कुछ देर बात ही हत्यारोपी पति आमिर अरेस्ट हो गया। दरअसल यहां पर एक विवाहिता की मौत फिल्मी स्टाइल में हुई। नसरीन की कब्र से निकले शव ने उसके साथ हुई दरिंदगी का हर राज खोल दिया। 

Subscribe to get breaking news alerts

पोस्टमार्टम रिपोर्ट में युवती का हुआ था हत्या का खुलासा 
आरोपी पति ने विदेशी महिला से अफेयर और दहेज के लालच में नसरीन को उसके ससुरालियों समेत युवक ने गला दबाकर मारा था। मौत के 6 दिन बाद नसरीन की कब्र को खोदकर शव निकाला गया और उसका पोस्टमॉर्टम हुआ। रिपोर्ट का सच चौंकाने वाला आया कि गला दबाकर उसकी हत्या हुई थी जबकि घरवालों ने उसे बीमारी से मौत बताया था। रिपोर्ट आने के बाद पुलिस एक्शन में आई और मृतक नसरीन के पति आमिर, ससुर, सास और दोनों जेठों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया।

मृतका के परिजनों से पहले हुई थी युवती की मौत
निकाह के बाद एक करोड़ दहेज के लिए मारपीट से शुरू होकर सऊदी तक पहुंचती है। शौहर को वहां की एक लड़की से प्यार हो गया और फिर नसरीन से पैसे की मांग इसलिए करता था ताकि वह प्रेमिका के साथ सऊदी में रह सके। वह नसरीन को तीन तलाक देने की धमकी देता था क्योंकि वह चाहता था कि पत्नि किसी तरह से घर छोड़कर चली जाए। फिर 29 नवंबर को विवाहिता के पिता के पास एक कॉल पहुंचता है कि आपकी बेटी की तबीयत ठीक नहीं है। उसकी सांस नहीं चल रही लेकिन जब तक वह लोग बेटी के घर पहुंचते उसकी मौत हो चुकी थी। 

अलीगढ़: निजी ट्रैक के काम में गई यात्री की जान, GRP-RPF हादसे को लेकर आए आमने-सामने, अधिकारी ने बोली बड़ी बात

डिंपल यादव को रिकॉर्ड वोट दिलाने वाले शिवपाल यादव की घर वापसी, प्रसपा का समाजवादी पार्टी में हुआ विलय

मैनपुरी से डिंपल यादव का जीतना लगभग तय, इन 5 प्वाइंट्स में समझिए कैसे अखिलेश ने बचाया मुलायम का किला

SP प्रत्याशी डिंपल यादव ने मैनपुरी से रचा इतिहास, जानिए इस बड़ी बढ़त में चाचा शिवपाल का कितना रहा योगदान