शिक्षिका को 'आई लव यू' कहकर परेशान करने वाले छात्रों पर कड़ा एक्शन, 4 को हिरासत में लेकर पुलिस कर रही पूछताछ

| Nov 28 2022, 02:56 PM IST

शिक्षिका को 'आई लव यू' कहकर परेशान करने वाले छात्रों पर कड़ा एक्शन, 4 को हिरासत में लेकर पुलिस कर रही पूछताछ

सार

यूपी के जिले मेरठ में टीचर को आई लव यू कहकर परेशान करने वाले छात्रों पर कड़ा एक्शन ले लिया गया है। पुलिस चार छात्रों को हिरासत में लेकर पुलिस पूछताछ कर रही है। छात्रों की हरकतों से तंग आकर शिक्षिका ने शिकायत की थी। 

मेरठ: उत्तर प्रदेश के जिले मेरठ के किठौर छाना क्षेत्र के इनायतपुर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ। जिसमें छात्र अपने स्कूल की टीचर से छेड़छाड़ करने के साथ-साथ अश्लील टिप्पणी करते नजर आए। शिक्षिका का आरोप है कि छात्रों ने उनके साथ छेड़छाड़ और जान से मारने की धमकी दी। इसके साथ ही पीड़िता ने बताया कि आरोपी छात्र उसे काफी समय से परेशान कर रहे हैं। कभी क्लास में तो कभी सड़क पर आते-जाते वक्त उसे छेड़ते हैं। वीडियो वायरल होने के बाद तीन नाबालिग छात्रों के खिलाफ मामला दर्ज कर उन्हें हिरासत में लिया गया है। 

छात्र टीचर को जान कहकर कहते थे आई लव यू
टीचर के साथ छेड़खानी को लेकर पुलिस से शिकायत की और तीनों छात्रों के खिलाफ आईटी एक्ट उल्लंघन और छेड़छाड़ का मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस छात्रों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही हैं और मामले में ठोस कार्रवाई की जाएगी। छात्रों ने छेड़खानी की घटना का वीडियो बनाया और सोशल मीडिया पर भी पोस्ट कर दिया। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में तीनों छात्र शिक्षक को जान कहकर संबोधित करते और आई लव यू कहते हुए सुना जा सकता है। इसके अलावा एक दूसरा वीडियो भी वायरल हो रहा है, जिसमें छात्र कक्षा में बैठकर टॉफी खाते हुए शिक्षिका पर कमेंट कर रहे हैं।

Subscribe to get breaking news alerts

छात्रों के खिलाफ इन धाराओं में दर्ज किए गए मुकदमे
किठौर थाने के एसएचओ अरविंद मोहन शर्मा ने बताया कि 27 वर्षीय शिक्षिका ने आरोप लगाया है कि 12वीं कक्षा के कुछ छात्र उसे लंबे समय से परेशान कर रहे थे। छात्र रोजाना शिक्षक के खिलाफ आपत्तिजनक बयान दे रहे थे। उसने कई मौकों पर उनका सामना किया लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ। उन्होंने आगे बताया कि फिर महिला शिक्षिका ने शुक्रवार को शिकायत दर्ज कराते हुए आरोप लगाया कि 12वीं कक्षा के तीन छात्र पिछले कुछ हफ्तों से उसे परेशान कर रहे हैं। आरोपी छात्र कई बार उसके स्कूल जाने और घर वापस आने पर अश्लील कमेंट कर रहे थे। शिक्षिका की शिकायत पर तीन छात्रों के खिलाफ आईपीसी की धारा 354 (महिला की लज्जा भंग करने के इरादे से उस पर हमला या आपराधिक बल), 500 (मानहानि) और IT अधिनियम की संबंधित धारा के तहत मामला दर्ज किया गया है। आगे कहते है कि तीनों छात्रों को हिरासत में लेकर पूछताछ जारी है।

शादी समारोह में DJ की तेज आवाज को लेकर भिड़े 2 पक्ष, सरेआम मारपीट से सड़क पर लगा जाम और लोग बनाते रहे वीडियो

एयरलिफ्ट के बाद ग्रीन कॉरिडोर बनाकर लखनऊ से कानपुर पहुंचाया पेशेंट, 75 किमी की दूरी सिर्फ 1 घंटे में की तय

कानपुर में पुलिस टीम पर फिर हमला, श्रद्धा की तरह 35 टुकड़े की धमकी देने वाले युवक के परिजनों ने बरसाए लाठी-डंडे

यूपी मदरसों में अब 9वीं और 10वीं के छात्रों को मिलेगी स्कॉलरशिप, केंद्र सरकार के आदेश के बाद किए गए अहम बदलाव

'बेटी को घर से ले जाकर करूंगा 36 टुकड़े' धमकी के बाद नाबालिग छात्रा ने छोड़ा स्कूल