Asianet News HindiAsianet News Hindi

तीसरी बेटी होने पर पिता ने एक को बेचा, विरोध पर पत्नी का किया ऐसा हाल, SSP को आपबीती बता छलके पीड़िता के आंसू

यूपी के मेरठ में तीन बेटियों के जन्म से नाराज पिता ने 2 साल की मासूम बेटी को दस हजार रुपए में बेच दिया। जब पत्नी ने उसका विरोध किया तो उसने मारपीट करते हुए पत्नी की नाक तोड़ दी। जिसके बाद पीड़िता ने एसएसपी से न्याय की गुहार लगाई है।

Meerut When third daughter was born father sold one on proteste condition of wife done victim shed tears after telling incident
Author
First Published Nov 17, 2022, 4:13 PM IST

मेरठ: उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले से एक चौकाने वाला मामला सामने आया है। पति की हरकतों से परेशान पत्नी ने एसएसपी से न्याय की गुहार लगाई है। पत्नी का आरोप है कि तीसरी बेटी पैदा होने पर पति ने उसके साथ मारपीट कर नाक तोड़ा दी। पत्नी की अपराध केवल इतना था कि उसने तीसरी बार भी बेटी को जन्म दिया था। पत्नी ने आरोपी लगाते हुए कहा कि तीसरी बेटी पैदा होने से नाराज पति ने दो वर्षीय बेटी का 10 हजार में सौदा कर दिया। जब पीड़िता ने उसका विरोध किया तो आरोपी ने उसके साथ मारपीट करते हुए उसे घर से निकाल दिया।

तीन बेटियों का जन्म होने से नाराज था पति
पीड़िता का आरोप है कि पति ने उसकी लाठी-डंडों से बेरहमी से पिटाई करते हुए उसकी नाक तोड़ दी। इसके बाद पीड़िता मेरठ एसएसपी ऑफिस पहुंची। जहां पर उसने पति के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की मांग की है। बता दें कि यह मामला सदर थाना क्षेत्र का है। पीड़िता ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि 10 साल पहले उसकी शादी हुई थी। इसके बाद एक के बाद एक तीन बेटियों को जन्म देने के बाद उसका पति नाराज रहने लगा था। वह आएदिन महिला के साथ मारपीट करता रहा। 

पत्नी चुपचाप सहती रही पति के जुल्म
इस दौरान महिला भी लगातार पति के अत्याचारों को सहती रही। लेकिन हद तो तब हो गई जब पति ने दो साल की बेटी को 10 हजार रुपए में बेच दिया। जिसके बाद पीड़िता ने रोते हुए एसएसपी से मामले की शिकायत की है। वहीं एसएसपी रोहित सजवाण ने बताया कि सीओ सिविल लाइन को मामले की जांच के आदेश दिया गया है। वहीं पीड़िता को भी कार्रवाई का आश्वासन दिया गया है। एसएसपी से आदेश मिलने की बाद पुलिस मामले की जांच कर रही है। बताया जा रहा है कि जांच के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

मेरठ में SP नेता के घर में रातभर छिपे रहे बदमाश, सुबह परिवार को बंधक बनाकर 30 मिनट में यूं दिया लूट को अंजाम

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios