Asianet News Hindi

सुसाइड नोट में 9वीं की छात्रा ने लिखा- मेरे साथ जो हुआ वो मैं बता नहीं सकती

यूपी के महोबा में छेड़छाड़ से परेशान होकर 9वीं की छात्रा ने फांसी लगा जान दे दी। पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज मामले की जांच शुरू कर दी है। मौके से पुलिस को एक सुसाइड नोट भी मिला है, जिसमें छात्रा ने सुसाइड करने का कारण बताया है।

minor girl commits suicide after leave suicide note
Author
Mahoba, First Published Nov 23, 2019, 4:29 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

महोबा (Uttar Pradesh). यूपी के महोबा में छेड़छाड़ से परेशान होकर 9वीं की छात्रा ने फांसी लगा जान दे दी। पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज मामले की जांच शुरू कर दी है। मौके से पुलिस को एक सुसाइड नोट भी मिला है, जिसमें छात्रा ने सुसाइड करने का कारण बताया है।

क्या है पूरा मामला
मामला पनवाड़ी के मोहल्ला कोटपुरा का है। यहां रहने वाले घनश्याम अपनी पत्नी के साथ पंजाब में मजदूरी करते हैं। उनकी बेटी ज्योति (15) नेहरू इंटर कॉलेज पनवाड़ी में क्लास 9 की छात्रा है। ज्योति अपने भाई हरिश्चंद्र के साथ घर में रहती थी। जानकारी के मुताबिक, ज्योति के साथ स्कूल में पढ़ने वाला छात्र राहुल अक्सर उसे परेशान करता था, जिसकी शिकायत छात्र के परिजनों से भी की गई थी। जिसपर उन्होंने माफी भी मांग ली थी। बताया जा रहा है कि घनश्याम ने बेटी को स्कूल भेजना भी बंद करा दिया था। ज्योति घर पर रहकर ही पढ़ाई करती थी। गुरुवार रात घर में कोई नहीं रहने पर छात्रा ने घर में फांसी लगा जान दे दी। 

सुसाइड नोट में लिखी ये बात
पुलिस ने बताया, भाई की तहरीर पर केस दर्ज किया गया है। मौके से एक सुसाइड नोट मिला है, जिसमें लिखा है, भाई मुझे माफ कर देना और पिताजी से भी कह देना, जो मेरे साथ हुआ है वो मैं नहीं बता सकती। वरना तुम मुझे ही गलत समझोगे।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios