Asianet News HindiAsianet News Hindi

रेप के बाद नाबालिग पर केरोसिन छिड़क लगाई आग, IG ने कहा-रासुका के तहत होगी कार्रवाई

यूपी के संभल में नाबालिग के साथ रेप के बाद उसे जिंदा जलाने का मामला सामने आया है। आरोपी ने नाबालिग पर केरोसिन छिड़ककर आग लगा दी। गंभीर रूप से झुलसी युवती को दिल्ली रेफर कर दिया गया है। जानकारी के मुताबिक, 70 प्रतिशत शरीर आग में झुलस गया है। वहीं, पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

minor girl set on fire after rape by accused
Author
Sambhal, First Published Nov 22, 2019, 5:03 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

संभल (Uttar Pradesh). यूपी के संभल में नाबालिग के साथ रेप के बाद उसे जिंदा जलाने का मामला सामने आया है। आरोपी ने नाबालिग पर केरोसिन छिड़ककर आग लगा दी। गंभीर रूप से झुलसी युवती को दिल्ली रेफर कर दिया गया है। जानकारी के मुताबिक, 70 प्रतिशत शरीर आग में झुलस गया है। वहीं, पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। 

क्या है पूरा मामला
मामला संभल जिले के नखासा थाना क्षेत्र का है। जानकारी के मुताबिक, पड़ोस में रहने वाले युवक ने नाबालिग युवती को घर में अकेला पाकर पहले उसके साथ रेप किया। उसके बाद पुलिस से बचने के लिए उस पर केरोसिन डाल आग लगा दी, जिसमें युवती बुरी तरह झुलस गई। आनन फानन में पड़ोसियों ने पुलिस को सूचना देने के साथ पीड़िता को अस्पताल पहुंचाया, जहां हालत गंभीर होने के चलते उसे दिल्ली रेफर कर दिया गया। 

आरोपी पर लगाई जाएगी रासुका
अपर पुलिस अधीक्षक आलोक कुमार जायसवाल ने बताया, आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है। केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है। किशोरी 70 प्रतिशत झुलस गई है। वहीं, आईजी रमित शर्मा ने कहा, आरोपी के खिलाफ रासुका के तहत कार्रवाई की जाएगी।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios