Asianet News HindiAsianet News Hindi

स्कूटी सवार युवक पर देर रात बदमाशों ने बरसाई गोलियां, CCTV फुटेज खंगालने में जुटी लखनऊ पुलिस

लखनऊ के इंदिरानगर थाना क्षेत्र अंतर्गत शाहिद नाम के युवक पर देर रात बदमाशों ने गोलियां बरसाईं। गंभीर हालत में शाहिद को लोहिया अस्पताल ले जाया गया जहां से उसे ट्रामा सेंटर रेफर किया गया। 

Miscreants fired bullets on Shahid in Indiranagar referred to trauma center Lucknow Crime news
Author
First Published Nov 22, 2022, 10:18 AM IST

लखनऊ: इंदिरानगर थाना क्षेत्र अंतर्गत देर रात पिकनिक स्पॉट रोड पर स्कूटी सवार युवक को बदमाशों ने गोली मार दी। गोली लगने के बाद युवक शाहिद खून से लथपथ होकर पड़ा रहा। राहगीरों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने उसे लोहिया अस्पताल में भर्ती करवाया। हालत नाजुक होने के चलते शाहिद को ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया। शुरुआती पड़ताल में रंजिश के चलते गोली मारे जाने की आशंका जताई जा रही है। पुलिस कई बिंदुओं पर पड़ताल के साथ ही आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज भी खंगाल रही है। 

चांदन गांव से वापस आने के दौरान मारी गई गोली
प्रभारी निरीक्षक इंदिरानगर छत्रपाल सिंह की ओर से दी गई जानकारी के अनुसार शाहिद अपने परिवार के साथ जुगौली में रहता है। उसकी फर्नीचर की दुकान है और वह निजी यूट्यूब चैनल के लिए रिपोर्टिंग का काम भी करता है। सोमवार को देर रात वह किसी काम से चांदन गांव पहुंचा हुआ था। यहीं से वापस आने के दौरान बदमाशों ने उसे गोली मार दी। मामले की जानकारी मिलते ही स्थानीय थाना पुलिस तत्काल मौके पर पहुंची और शाहिद को अस्पताल ले जाया गया। 

सीसीटीवी फुटेज खंगालने में जुटी पुलिस 
इंदिरानगर थाना प्रभारी के अनुसार शाहिद को बदमाशों ने चार गोली मारी हैं। यह गोली उसके सिर, गर्दन और सीने में लगी है। मौके से शाहिद की स्कूटी भी मिली है। पुलिस के अनुसार वह अकेले ही चांदन गांव गया था। हालांकि वह किससे मिलने या किस काम के चलते चांदन गांव पहुंचा था इसके बारे में कोई जानकारी हासिल नहीं हो सकी है। वहीं पड़ताल के दौरान पुरानी रंजिश की बात भी सामने आ रही है। घटना के बाद शाहिद का इलाज जारी है और पुलिस खुर्रमनगर चौराहे से लेकर चांदन गांव के बीच के सीसीटीवी फुटेज भी खंगाल रही है। पुलिस का कहना है कि इस घटना के पीछे जो लोग भी है उन्हें जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा। 

हरदोई: 1 करोड़ की संपत्ति बनी चाचा की मौत का कारण, अपने साथ ले जाकर भतीजे ने उतारा मौत के घाट

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios