Asianet News Hindi

17वीं मंजिल से गिरकर मां और उसके 2 साल के बेटे की दर्दनाक मौत

ग्रेटर नोएडा के सुपरटेक ईको विलेज वन में 17वीं मंजिल से गिरकर मां और उसके 2 साल के बच्चे की मौत का दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है। हादसा कैसे हुआ, पुलिस अभी इसका पता लगा रही है। एक दिन पहले गाजियाबाद में 14वीं मंजिल से गिरकर 5 साल के बच्चे की मौत हो गई थी।

Mother son dies after falling from 17th floor in Greater Noida kpa
Author
Noida, First Published Nov 7, 2020, 3:01 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

ग्रेटर नोएडा. शनिवार को यहां हुए एक दर्दनाक हादसे में मां और उसके दो साल के बेटे की मौत हो गई। दिल दहलाने वाला यह हादसा ग्रेटर नोएडा वेस्ट की सुपरटेक ईको विलेज वन सोसायटी में हुआ। घटना किस वजह से हुई, पुलिस इसका पता लगा रही है। दोनों की मौके पर ही मौत हो गई थी। इससे एक दिन पहले गाजियाबाद के सिहानी गेट थाना क्षेत्र के राजनगर एक्सटेंशन इलाके में एक 5 साल के मासूम बच्चे की 14वीं मंजिल से गिरने से मौत हो गई थी है। तेजस्व चरण गाजियाबाद के ही एक स्कूल में एलकेजी क्लास में पढ़ता था।  आगे पढ़ें एक अन्य घटना..

आधी रात मंगेतर के साथ कार में थी युवती, तभी पीछे से पहुंचे बाइकर और सिर में मार दी गोली

 
गुरुग्राम, हरियाणा. छत्तीसगढ़ के धमतरी की रहने वाली साफ्टवेयर इंजीनियर पूजा शर्मा का गुरुग्राम में हुआ मर्डर अब तक मिस्ट्री बना हुआ है। 27 वर्षीय पूजा की उस वक्त गोली मारकर हत्या कर दी गई थी, जब वो अपने मंगेतर के साथ डिनर करके घर लौट रही थी। पहले उसे फ्रेंड बताया जा रहा था, लेकिन परिजनों ने बताया कि पूजा जिस युवक के साथ कार में थी, वो उसका मंगेतर था। इनकी दिसंबर में शादी होने वाली थी। बता दें कि बाइक पर पहुंचे तीन बदमाशों ने पूजा को गोली मार दी थी। हालांकि जांच में सामने आया है कि गोली मंगेतर के ऊपर चलाई गई थी, लेकिन पूजा ने गाड़ी आगे बढ़ा दी और गोली उसे जा लगी।

इस मामले को सुलझाने स्पेशल इन्वेस्टिगेशन टीम(SIT) का गठन किया गया है।  इसके अलावा सेक्टर-40 और 17 सहित क्राइम ब्रांच की टीमें भी अपने स्तर पर जांच कर रही हैं। सेक्टर-65 के थाना प्रभारी से लेकर सीनियर अफसर तक जांच में जुटे हैं। पुलिस ने 300 से अधिक सीसीटीवी कैमरे सर्च किए। इनमें आरोपी दिखाई दिए, लेकिन पहचान नहीं हो सकी।

39 घंटे बाद मौत...
घटना मंगलवार रात करीब 11.30 बजे हुई थी। करीब 39 घंटे वेंटिलेटर पर मौत से जूझने के बाद गुरुवार रात पूजा की मौत हो गई थी। पूजा अपने मंगेतर सागर मनचंदा के साथ मंगलवार रात करीब 8 बजे डिनर के लिए सेक्टर-31 के लिए निकली थी। सागर मूलरूप से यूपी के रुड़की का रहने वाला है। डिनर के बाद दोनों हाईवे पर घूमने निकल गए। लौटते समय वे पूजा शर्मा का बुक किया फ्लैट देखने गोल्फ कोर्स एक्सटेंशन रोड चले गए। जब वहां से लौट रहे थे, तभी बाइक से पहुंचे तीन बदमाशों ने उनकी कार रुकवाई। इसके साथ ही दो बदमाश साइड में आए और विंडो खोलने को कहा। पूजा शायद उनकी मंशा भांप चुकी थी, इसलिए उसने विरोध किया। इसके बाद ड्राइविंग सीट पर बैठी पूजा को एक बदमाश ने गोली मार दी। लेकिन वो बच गई। इसके बाद बदमाश ने दूसरी गोली मारी, जो पूजा के सिर में लगी। पूजा को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। 

25 अक्टूबर को ही घर से लौटी थी
पूजा किसी कंपनी में साफ्टवेयर इंजीनियर थी। वो 25 अक्टूबर को ही धमतरी से गुरुग्राम लौटी थी। सागर भी उसके साथ कंपनी में काम करता है। पुलिस ने घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाले। इसमें आरोपियों के चेहरे साफ नजर नहीं आ रहे हैं। डीसीपी साउथ(गुरुग्राम) धीरज कुमार ने बताया कि हत्यारों के बारे में अभी कोई सुराग हाथ नहीं लगा है। लेकिन जल्द आरोपियों को पकड़ लिया जाएगा। हालांकि पुलिस इन बिंदुओ पर जांच कर रही है कि दोनों सुनसान इलाके में घूमने क्यों गए थे और बदमाशों को उनके बारे में पता कैसे चला? बता दें कि दोनों की दिसंबर में शादी होने वाली थी। दोनों क्रेटा एसयूवी में थे। 

यह भी पढ़ें-

खतरनाक ड्राइविंग: मां खुश थी कि बेटा कुछ बनकर घर लौटेगा, इन दो लड़कियों ने खून के आंसू रुला दिए 

फिल्मी स्टाइल में बाइक सवारों ने कार को घेरा, जैसे ही युवती ने विंडो खोली, कर दिया शूट

सोनू सूद की मदद से जैसे ही हुआ मासूम का ऑपरेशन, खुशी के साथ घरवालों को मिली शॉकिंग न्यूज

 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios