Asianet News Hindi

मुलायम ने लगवाई वैक्सीन,भाजपा का तंज- अब वे या तो BJP का प्रचार कर रहे या अखिलेश द्वारा फैलाए भ्रम को तोड़ रहे

 कोरोना वैक्सीन को बीजेपी की वैक्सीन बताकर विरोध करने वाले समाजवादी पार्टी अध्यक्ष और पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने भले ही वैक्सीन अभी तक नहीं लगवाई। लेकिन उनके पिता और सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव ने कोरोना वैक्सीन की पहली डोज सोमवार को लगवा ली।
 

Mulayam Singh Yadav got the corona vaccine done, son Akhilesh Yadav had protested ASA
Author
Lucknow, First Published Jun 7, 2021, 3:14 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

लखनऊ (Uttar Pradesh) । समाजवार्दी पार्टी के संस्थापक मुलायम सिंह यादव ने कोरोना वैक्सीन की पहली डोज सोमवार को गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में लगवाई। टीका लगवाने के बाद उनकी यह तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। इसके साथ ही उनके बेटे और यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव ट्रोल होने लगे। बीजेपी ने मुलायम सिंह की तस्वीर ट्टीट करते हुए अखिलेश यादव पर तंज कसा है। क्योंकि वैक्सीनेशन शुरू होने के दौरान अखिलेश यादव ने वैक्सीन का विरोध किया था। कहा था कि वह वैक्सीन नहीं लगवाएंगे। 

अखिलेश ने कहा था-भाजपा वालों का है टीका मैं नहीं लगवाऊंगा
बताते चले कि सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा था कि मैं कोरोना का टीका नहीं लगवाऊंगा। ये टीका तो भाजपा वालों का है। मैं इस पर कैसे विश्वास कर सकता हूं। हालांकि, कुछ समय बाद अखिलेश यादव ने अपना बयान वापस लेते हुए कहा था कि वो पूर्ण परीक्षण होने के बाद कोरोना का टीका लगवाएंगे। 

बीजेपी ने कसा अखिलेश पर ऐसे तंज
बीजेपी ने अपने मुलायम सिंह यादव की तस्वीर शेयर किया है। साथ ही ट्टीट किया है कि अगर अखिलेश यादव की मानें तो आज समाजवादी पार्टी के संस्थापक मुलायम सिंह यादव ने 'भाजपा' की वैक्सीन लगवा ली। अब वो भाजपा का प्रचार कर रहे हैं या अपने पुत्र द्वारा फैलाए गए भ्रम को तोड़ रहे हैं... ये आप तय कर लीजिए! हां, वैक्सीन जरूर लगवाइए!

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios