Asianet News Hindi

ओवैसी बीजेपी के एजेंट, यूपी में अगर योगी आदित्यनाथ जीते तो कलकत्ता चला जाउंगाः मुनव्वर राना

पहली और दो की रात में मशहूर शायर मुन्नवर राना के लखनऊ के लालकुआं स्थित फ्लैट पर रायबरेली पुलिस ने छापेमारी की थी। पुलिस का कहना था कि उनके बेटे तबरेज राना की तलाश में छापा मारा था। उधर, इस कार्रवाई को लेकर मुन्नवर राना व उनकी बेटियों ने पुलिस पर अभद्रता के आरोप लगाए थे। 

Munawwar Rana said Owaisi is BJP agent, will go to Calcutta if Yogi Adityanath wins in UP DHA
Author
Lucknow, First Published Jul 18, 2021, 1:16 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

लखनऊ। यूपी विधानसभा चुनाव नजदीक आते ही सियासी बयानबाजियों का दौर चलना शुरू हो चुका है। मशहूर शायर मुनव्वर राना ने योगी आदित्यनाथ की सरकार को लेकर बड़ा बयान दिया है। राना ने कहा कि ओवैसी बीजेपी के एजेंट हैं। अगर ओवैसी की वजह से यूपी विधानसभा चुनाव में यदि योगी आदित्यनाथ जीते तो वह राज्य छोड़ कोलकाता में बस जायेंगे। 

उन्होंने कहा कि ओवैसी मुसलमानों का वोट बांटने तथा भाजपा को मदद करने उत्तर प्रदेश आये हैं। ओवैसी की वजह से मुसलमानों का वोट बंट जाता है और इसका सीधा फायदा बीजेपी को मिलता है। राना ने आरोप लगाया कि ओवैसी यूपी आकर मुसलमानों को बरगला रहे हैं। ताकि मुसलमानों का वोट बंट जाए और बीजेपी की मदद हो सके। 

पिछले दिनों एटीएस की कार्रवाई पर राना ने चुनावी कार्रवाई बताया

बीते दिनों एटीएस द्वारा राजधानी में आतंकियों की गिरफ्तारी को लेकर मुनव्वर राना ने कहा कि चुनाव जीतने के लिए ये सब किया जा रहा है। भाजपा सरकार का एक ही काम है कि किसी भी तरीके से मुसलमानों को परेशान करो। चाहे वो धर्मांतरण कानून व जनसंख्या नियंत्रण कानून का मामला हो या फिर आतंकवाद के नाम पर गिरफ्तारी।

राना के घर पर पुलिस ने की थी छापेमारी

पहली और दो की रात में मशहूर शायर मुन्नवर राना के लखनऊ के लालकुआं स्थित फ्लैट पर रायबरेली पुलिस ने छापेमारी की थी। पुलिस का कहना था कि उनके बेटे तबरेज राना की तलाश में छापा मारा था। उधर, इस कार्रवाई को लेकर मुन्नवर राना व उनकी बेटियों ने पुलिस पर अभद्रता के आरोप लगाए थे। 28 जून को रायबरेली में राना के बेटे तबरेज पर जानलेवा हमला हुआ था। वहीं, पुलिस ने रायबरेली में चार लोगों को गिरफ्तार कर खुलासा किया था कि तबरेज राना ने चार चाचा व चचेरे भाइयों को फंसाने के लिए खुद अपनी कार पर फायरिंग कराई थी। साजिश रचने को लेकर उसकी तलाश में ही छापा मारा गया था।

यह भी पढ़ें:

मानसून सत्रः विपक्ष को भरोसे में लेने के लिए सर्वदलीय मीटिंग, पीएम मोदी भी शामिल

टोक्यो ओलंपिकः खेल गांव में दो एथलीट्स निकले कोरोना पॉजिटिव

पंजाबः सिद्धू होंगे प्रदेश अध्यक्ष, चार कार्यकारी अध्यक्षों का भी होगा ऐलान

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios