Asianet News HindiAsianet News Hindi

40 हजार रुपए देकर लाया था दुल्हनिया, 4 दिन बाद ही हुआ महाकांड

गोरखपुर में एक युवक ने 40 हजार रुपए देकर अपनी जीवनसंगिनी चुनी थी। लेकिन उसे क्या पता था कि शादी के मात्र 4 दिन बाद ही उसके साथ महाकांड जाएगा। 
 

Newly wed bride ran away with jweleries on fourth day of marriage
Author
Gorakhpur, First Published Jul 27, 2019, 4:38 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

गोरखपुर: कन्हैया लाल नाम के शख्स ने चार दिन पहले ही एक युवती से शादी की थी। शादी के बदले उसने लड़की के भाई को 40 हजार रुपए भी दिए थे। लेकिन शादी के चार दिन बाद कन्हैया का साला लौटकर आया। इसके बाद नवविवाहिता ने  पति सहित सभी ससुराल वालों को नशीली चाय पिलाई। इसके बाद नई नवेली दुल्हन ससुराल से सारे जेवरात लेकर भाई के साथ रफूचक्कर हो गई। 


मंदिर में की थी शादी 
कन्हैया ने मामले को लेकर पुलिस में शिकायत दर्ज की है। उसने बताया कि पूजा नाम की जिस लड़की से उसने शादी की थी, वो उसके घर से सोने के कुंडल, चांदी की पायल, कपड़े और नकद लेकर फरार हो गई है। कन्हैया ने जानकरी दी कि उसकी शादी सरेली निवासी एक दलाल ने 40 हजार रुपए लेकर करवाई थी। दोनों ने मंदिर में फेरे लिए थे, जिसके बाद वो पूजा को लेकर अपने घर गोरखपुर आ गया था।  


जबरदस्ती पिलाई थी चाय 
कन्हैया ने बताया कि गुरुवार को पूजा का एक भाई आया था। इसके बाद रात को उसने चाय बनाई और सबको पीने को दी। कई लोगों ने मना किया तो कसम देकर जबरदस्ती सबको चाय पिलाई। इसके बाद सभी बेहोश हो गए। जब  अगले दिनसबको होश आया तो पूजा और उसका भाई सारा सामान लेकर फरार हो चुके थे। 


पुलिस ने शुरू की जांच 
मामले की शिकायत दर्ज होने के बाद पुलिस ने कन्हैया के घर पर जांच पड़ताल की। साथ ही जिस बर्तन में चाय बनाई गई थी, उसे भी जब्त कर लिया। नशीली चाय पीने के बाद परिवार के कई लोगों को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है, जिसमें कन्हैया की मां की हालत काफी गंभीर है। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios