Asianet News Hindi

CMO के बेतुका सवाल पर धरने पर बैठे निर्भया के घरवाले, दादा ने कहा, सस्पेंड करो वर्ना दे दूंगा जान

निर्भया के विरुद्ध कथित तौर पर बेतुकी टिप्पणी करने वाले बलिया के मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ प्रीतम मिश्र को निलंबित करने की मांग की जा रही रही है। इसे लेकर निर्भया के परिजन मेड़वार कला में आज भी धरने पर बैठे रहे।

Nirbhaya's family members sitting on dharna on absurd question of CMO asa
Author
Ballia, First Published Feb 13, 2020, 5:58 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

बलिया (Uttar Pradesh)। निर्भया के विरुद्ध कथित तौर पर बेतुकी टिप्पणी करने वाले बलिया के मुख्य चिकित्सा अधिकारी (सीएमओ) डॉ प्रीतम मिश्र को निलंबित करने की मांग जोर पकड़ ली है। इसे लेकर  निर्भया के परिजन मेड़वार कला में आज भी धरने पर बैठे रहे। धरनारत बहादुर बिटिया के बाबा ने कहा कि अगर इस संवेदनहीन अधिकारी को एक सप्ताह के अंदर बर्खास्त नहीं किया गया तो इसी जगह पर आत्मदाह कर लूंगा। वहीं, डीएम ने पूरे मामले को गंभीरता से लेते हुए जांच के आदेश दिया है।

सपा ने भी किया विरोध
धरना स्थल पर सपा के पूर्व जिलाध्यक्ष संग्राम सिंह यादव पहुंचे। उन्होंने कहा कि धरनारत लोगों से अभद्रतापूर्वक बात करने वाले सीएमओ को बर्खास्त कराने के लिए सपा जिलाधिकारी का घेराव करेगी। 

सीएमओ का वायरल हुआ था ये वीडियो
उल्लेखनीय है कि सोशल मीडिया पर वायरल एक वीडियो में सीएमओ का निर्भया को लेकर बेतुका बयान सामने आया था। वीडियो में सीएमओ यह बोलते दिखाई दे रहे हैं कि निर्भया दिल्ली क्यों गई। वीडियो में उनका यह भी कहना था कि निर्भया के गांव में किसी ने भी डॉक्टरी की पढ़ाई नहीं की और यहां के लोगों को डॉक्टर चाहिए। उन्होंने कहा कि पहले डॉक्टर की पढ़ाई करें फिर इसी अस्पताल में डॉक्टर बन जाएं। जिलाधिकारी हरि प्रताप शाही ने इस मामले में जांच के आदेश दिए हैं।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios