Asianet News HindiAsianet News Hindi

नोएडा: पति को खाने में जहर देकर पत्नी पैसे और जेवरात लेकर हुई फरार, ससुर ने लगाए गंभीर आरोप

यूपी के ग्रेटर नोएडा में एक पत्नी ने अपने पति को खाने में जहर मिला कर दे दिया। इसके बाद वह ससुराल से पैसे और जेवर लेकर फरार हो गई। युवक के पिता की तहरीर पर बहू, उसके भाई, बहन और जीजा के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। 

Noida Wife absconded with money and jewelry after poisoning her husband father in law made serious allegations
Author
First Published Oct 30, 2022, 12:55 PM IST

नोएडा: उत्तर प्रदेश के नोएडा से एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है। ग्रेटर नोएडा के इकोटेक-3 थाना क्षेत्र में रहने वाले एक युवक को पत्नी द्वारा जहर दिए जाने का आरोप लगा है। बता दें कि युवक को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती करवाया गया। युवक के पिता का कहना है कि उनकी बहू ने बेटे को खाने में जहर दे दिया। वारदात को अंजाम देने के बाद महिला घर में रखे सभी जेवर लेकर फरार हो गई। पीड़ित युवक के पिता ने बहू के खिलाफ थाने में तहरीर दी है। वहीं मामले की तहरीर मिलने के बाद पुलिस केस दर्ज कर मामले की जांच में जुट गई है। 

पत्नी ने पति के खाने में मिलाया जहर
ईकोटेक-3 थाना क्षेत्र के हल्द्वानी निवासी किशन सैनी ने तहरीर में बताया कि उनके बेटे ज्ञानचंद की गाजियाबाद निवासी सोनम से शादी हुई थी। दिवाली से चार दिन पहले दोनों के बीच में किसी बात को लेकर विवाद हो गया था। इसके बाद लड़की के मायके वाले आए और दोनों को पिता से अलग रहने की बात कही गई। जिस पर किशन सैनी अपने बेटे और बहू से अलग रहने लगे थे। किशन सैनी ने बहू पर आरोप लगाते हुए कहा कि बीते 28 अक्टूबर की शाम को सोनम ने ज्ञानचंद के खाने में कुछ मिलाकर दे दिया। जिसके बाद उसकी तबियत खराब होने लगी। सूचना मिलने पर उसे एक नजदीकी अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती करवाया गया। 

पुलिस कर रही मामले की जांच
युवक की हालत गंभीर देखते हुए डॉक्टरों ने उसे नोएडा के अस्पताल में रेफर कर दिया। जहां पर डॉक्टरों ने बताया कि युवक के शरीर में जहर है। इसके बाद जब किशन सैनी अपने घर वापस आए तो देखा कि घर की अलमारी खुली हुई थी। उसमें रखे पैसे और सोने-चांदी के जेवरात गायब थे। साथ ही बहू सोनम भी घर से गायब थी। पीड़ित युवक के पिता ने बहू सोनम के अलावा उसके भाई, बहन और जीजा पर साजिश के तहत उनके बेटे को जहर देकर जान से मारने और पैसे और जेवर चोरी करने का आरोप लगाया है। बताया जा रहा है कि ज्ञानचंद की हालत नाजुक बनी हुई है। इकोटेक-3 थाना प्रभारी ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है।

पहली बार अपने बेटों के साथ दिखे सचिन पायलट.... जनता ने स्वागत में बिछा दिए फूल, बजाए ढोल

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios