Asianet News Hindi

राशन सप्‍लाई के नाम पर भेजी गई 1 करोड़ की अफीम, ऐसे सामने आई सच्चाई

क्षेत्राधिकारी थरियांव रामप्रकाश ने कहा कि जिस डीसीएम से अफीम की तस्‍करी की जा रही थी। गाड़ी के विंड स्‍क्रीन पर खाद्य सप्लाई का पास चस्पा था। वहीं, डीसीएम में जिस तरीके से बड़े पैमाने पर अफीम पकड़ी गई, उसे देखकर चेकिंग में लगी टीम भी हैरान रह गई।

Opium worth Rs 1 crore was being sent from Haryana to Jharkhand in the name of ration supply asa
Author
Fatehpur, First Published Apr 29, 2020, 1:23 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

फतेहपुर (Uttar Pradesh) । नारकोटिक्स विभाग की टीम ने चेकिंग के दौरान बड़ी सफलता हासिल की है। थरियांव थाना क्षेत्र के अंतर्गत राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या दो पर एक डीसीएम ट्रक से करीब 60 किलो अफीम बरामद की गई है। पकड़ी गई अफीम की कीमत लगभग एक करोड़ रुपये बताई जा रही है। अधिकारियों के मुताबिक डीसीएम पर खाद्य विभाग का पास चस्पा था। पूछताछ में ये बात सामने आई कि अफीम झारखंड से हरियाणा ले जाई जा रही थी।

ऐसे मिली सफलता
नारकोटिक्‍स विभाग के वरिष्‍ठ अधिकारी के मुताबिक मुखबिर की सूचना पर यह कार्रवाई की गई। थरियांव थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले राष्‍ट्रीय राजमार्ग दो पर स्थानीय पुलिस के साथ चेकिंग की गई। इसी दौरान, झारखंड से हरियाणा जा रहे एक डीसीएम ट्रक से करीब 60 किलो अफीम बरामद की गई है।

सच्चाई सामने आने पर हैरान हो गई टीम
क्षेत्राधिकारी थरियांव रामप्रकाश ने कहा कि जिस डीसीएम से अफीम की तस्‍करी की जा रही थी। गाड़ी के विंड स्‍क्रीन पर खाद्य सप्लाई का पास चस्पा था। वहीं, डीसीएम में जिस तरीके से बड़े पैमाने पर अफीम पकड़ी गई, उसे देखकर चेकिंग में लगी टीम भी हैरान रह गई। अफीम की तस्करी में लिप्त पकड़ा गया डीसीएम चालक भूपेंद्र सिंह हरियाणा प्रांत के कुरुक्षेत्र के रहने वाला है।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios