Asianet News Hindi

प्यार पर पहरे से परेशान था शख्स, प्रेमिका की हत्या कर खुद को मार ली गोली

पुलिस के मुताबिक लड़की की कनपटी में बाईं ओर गोली मारी गई है, इसके बाद युवक के कनपटी में दाईं ओर गोली मारी गई है। प्रेमी के हाथ में फंसा तमंचा बरामद करने के साथ दो खोखे भी मिले हैं। हालांकि पुलिस अन्य बिंदुओं पर भी जांच कर रही है। 

Person was upset with love, shot himself after killing girlfriend asa
Author
Fatehpur, First Published Apr 7, 2020, 4:37 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

फतेहपुर (Uttar Pradesh) । प्यार पर पहरा लगने से परेशान एक गांव में प्रेमी युगल ने खौफनाक कदम उठा लिया। प्रेमिका को मारने के बाद प्रेमी ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। दोनों के शव खंडहर में तब्दील पुराने मकान में पड़े मिलने से सनसनी फैल गई। गाजीपुर थाने की पुलिस ने प्रेमी के हाथ में फंसा तमंचा व दो खाली कारतूस बरामद किया है। पुलिस घटना की पड़ताल कर पता लगाने का प्रयास कर रही है। वहीं प्रारंभिक जांच में यह बात सामने आ रही है कि प्यार पर पहरा लगने से दोनों काफी परेशान थे। दोनों के घरवालों ने उनपर नजर रखना शुरू कर दिया था और बात बात पर टोकने लगे थे। 

यह है पूरा मामला
गाजीपुर थाने के एक गांव निवासी लवकुश (23) का गांव में रहने वाली गैर बिरादरी की युवती (19) से दो वर्षों से प्रेम प्रसंग चल रहा था। दोनों अक्सर गांव के बाहर चोरी छिपे मिलते थे। प्यार में साथ जीने मरने की कसमें खा चुके थे। दोनों कई दिनों से शादी करने की योजना भी बना रहे थे। उन दोनों की मोबाइल फोन पर घंटों बात होती थी।

दस दिन पहले युवती को पड़ी थी डांट
मोबाइल पर अक्सर बात होने पर दस दिन पहले स्वजनों ने युवती को डांटा था। इसके बाद लड़के के घर जाकर उलाहना दिया था। बावजूद इसके प्रेमी युगल की बातचीत जारी रही और मिलते रहे। लेकिन, प्यार पर पहरा लगने से दोनों काफी परेशान थे। दोनों के घरवालों ने उनपर नजर रखना शुरू कर दिया था और बात बात पर टोकने लगे थे।

ऐसे हुई जानकारी
परिजनों के मुताबिक देर रात 11 बजे के बाद प्रेमी ने फोन करके प्रेमिका को खंडहर में तब्दील पैतृक घर पर बुलाया। यहां एक कोठरी में भूसा भरा था, जहां से रात में दो बार गोली चलने की आवाज आने के बाद सनसनी फैल गई। अचानक नींद से जागे पिता को पुत्री घर में नहीं मिली तो वह लवकुश के घर गए। उसके न मिलने पर कोहराम मच गया। शोर शराबा के बीच प्रेमी युगल की खोजबीन शुरु हुई तो उनके शव खंडहर स्थित घर के अंदर मिले। ग्रामीणों की भीड़ एकत्र हो गई और पुलिस को सूचना दी गई।

प्रेमी के हाथ में फंसा मिला तमंचा
पुलिस के मुताबिक लड़की की कनपटी में बाईं ओर गोली मारी गई है, इसके बाद युवक के कनपटी में दाईं ओर गोली मारी गई है। प्रेमी के हाथ में फंसा तमंचा बरामद करने के साथ दो खोखे भी मिले हैं। हालांकि पुलिस अन्य बिंदुओं पर भी जांच कर रही है। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios