Asianet News HindiAsianet News Hindi

पीलीभीत: बर्थडे पार्टी में युवक से कहासुनी के बाद आरोपी ने उठाया खौफनाक कदम, जानिए क्या है पूरा मामला

यूपी के पीलीभीत में बर्थडे पार्टी के दौरान एक दलित युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। बताया जा रहा है कि दोनों में किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई थी। वहीं आरोपी घटना को अंजाम देने के बाद मौके से फरार हो गया।

Pilibhit After an altercation with youth at birthday party accused took a dreadful step know what is whole matter
Author
First Published Sep 24, 2022, 10:20 AM IST

पीलीभीत: उत्तर प्रदेश के पीलीभीत जिले से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जिले के बीसलपुर में एक दलित युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। यह घटना एक बर्थडे पार्टी के दौरान हुई है। जिसके बाद घटना की जानकारी पुलिस को होने पर मौके पर कई थानों की फोर्स मौके पर तैनात की गई है। पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं मामले की जानकारी मिलने के बाद एसपी दिनेश कुमार प्रभु ने भी घटनास्थल का जायजा लिया है। जिसके बाद क्षेत्र में तनाव का माहौल है।

मामूली सी बात पर युवक को उतारा मौत के घाट
प्राप्त जानकारी के अनुसार, बीसलपुर थाना क्षेत्र के करखेड़ा गांव में बर्थडे पार्टी चल रही थी। इस दौरान मामूली सी बात पर विवाद हो गया। वहीं विवाद के दौरान युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। गोली मृतक के सीने में लगी थी। दरअसल, गांव के महेंद्र पाल के घर पर भांजे के लड़के की बर्थडे पार्टी थी। वहीं इस दावत में गांव निवासी शिवेंद्र गौतम भी पहुंचा था। बताया जा रहा है कि शिवेंद्र खाना खाकर वह वहीं पर टहल रहा था। तभी गांव का अरूण भी दावत में पहुंच गया। 

पुलिस कर रही आरोपी की तलाश
इस दौरान वह किसी बात को लेकर शिवेंद्र से उलझ गया और उस पर गोली चला दी। सीने में गोली लगते ही युवक की मौत हो गई। इसके बाद भी शिवेंद्र के परिवार वाले फौरन उसे लेकर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भागे। जहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस क्षेत्राधिकारी मनोज कुमार यादव ने जानकारी देते हुए बताया कि आरोपियों को पकड़ने के लिए पुलिस लगातार दबिश दे रही है। पुलिस के अनुसार वह जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लेगी। वहीं इस घटना के बाद से मृतक का परिवार दहशत में है। 

पीलीभीत में गैंगरेप के बाद जिंदा जलाई गई लड़की की मौत, 12 दिन संघर्ष के बाद लखनऊ में तोड़ा दम

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios