Asianet News HindiAsianet News Hindi

SP के पाकिस्तान जाओ बयान पर प्रियंका का हमला, बोलीं BJP ने घोला सांप्रदायिकता का जहर, नहीं डर रहे अफसर

कांग्रेस के स्थापना दिवस पर पार्टी पूरे देश में नागरिकता कानून और एनआरसी के खिलाफ मार्च कर रही है। मुंबई से लेकर जयपुर तक कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता सड़कों पर नजर आए।

priyanka gandhi in lucknow for congress foundation day program KPU
Author
Lucknow, First Published Dec 28, 2019, 10:35 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

लखनऊ (Uttar Pradesh). कांग्रेस के स्थापना दिवस पर पार्टी पूरे देश में नागरिकता कानून और एनआरसी के खिलाफ मार्च कर रही है। मुंबई से लेकर जयपुर तक कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता सड़कों पर नजर आए। संविधान बचाओ, देश बचाओ कार्यक्रम के तहत कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी दिल्ली, राहुल गांधी गुवाहाटी और प्रियंका गांधी लखनऊ में विरोध प्रदर्शन में शामिल हुईं। इस बीच प्रियंका ने मेरठ एसपी के वीडियो वायरल पर ट्वीट करते हुए कहा, बीजेपी ने संस्थाओं में सांप्रदायिकता का जहर घोल दिया है।

बीजेपी ने घोला सांप्रदायिक का जहर
प्रियंका ने ट्वीट में लिखा, भारत का संविधान किसी भी नागरिक के साथ इस भाषा के प्रयोग की इजाजत नहीं देता। जब आप अहम पद पर बैठे अधिकारी हैं तब तो जिम्मेदारी और बढ़ जाती है। बीजेपी ने संस्थाओं में इस कदर सांप्रदायिकता का जहर घोला है कि आज अफसरों को संविधान की कसम की कोई कद्र ही नहीं है।

क्या है मेरठ एसपी का वीडियो वायरल मामला
बीते दिनों यूपी के कई जिलों में सीएए और एनआरसी को लेकर हिंसक प्रदर्शन हुए। इसी क्रम में 20 दिसंबर को मेरठ में भी कुछ लोगों ने काली पट्टी बांधकर प्रदर्शन किया। इस दौरान सिटी एसपी अखिलेश सिंह फोर्स के साथ भीड़ को काबू करने निसाड़ी गेट पहुंचते हैं। वीडियो में एसपी लोगों से कहते नजर आ रहे हैं कि जो काली पट्टी और पीली पट्टी बांध रहे हो बता रहा हूं... उनसे कह दो पाकिस्तान चले जाएं। एक सेकेंड में फ्यूचर काला हो जाएगा। देश में नहीं रहने का मन है, चले जाओ भैया। खाओगे यहां, गाओगे कहीं और का। बताओ #####..। सबकी फोटो ले लिया हूं, बताऊंगा इनको। लोगों की पहचान हो गई है। गली में कुछ हो गया तो तुम लोग कीमत चुकाओगे।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios