Asianet News HindiAsianet News Hindi

Mayawati का दुख बांटने उनके घर पहुंची Priyanka Gandhi , मां के निधन पर दी श्रद्धांजलि

शनिवार को बसपा सुप्रीमों मायावती की मां  रामरती का निधन हो गया था। इसी सिलसिले में प्रिंयका गांधी भी आज रविवार को दिल्ली में 3 त्यागराज मार्ग स्थित मायावती के आवास पहुंचीं और श्रद्धांजलि दी। बता दें कि इससे पहले प्रियंका ने ट्वीट कर भी उनकी मां के निधन पर शोक जताया था।

priyanka gandhi reached bsp chief mayawati condolences to her mother death
Author
Lucknow, First Published Nov 14, 2021, 1:05 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

दिल्ली. कांग्रेस की महासचिव और उत्तर प्रदेश की प्रभारी प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) यूपी की पूर्व सीएमऔर बसपा सुप्रीमों मायावती (bsp  Mayawati) से मिलने के लिए उनके दिल्ली वाले आवास पर पहुंची। बता दें कि प्रियंका मायावती की मां का निधन पर शोक जताने के लिए पहुंची। जहां दोनों महिला नेताओं की मुलाकात हुई।

दिल्ली वाले आवास पर पहुंची प्रियंका गांधी
दरअसल, शनिवार को बसपा सुप्रीमों मायावती की मां  रामरती का निधन हो गया था। इसी सिलसिले में प्रिंयका गांधी भी आज रविवार को दिल्ली में 3 त्यागराज मार्ग स्थित मायावती के आवास पहुंचीं और श्रद्धांजलि दी। बता दें कि इससे पहले प्रियंका ने ट्वीट कर भी उनकी मां के निधन पर शोक जताया था। वहीं अखिलेश यादव-सीएम योगी आदित्यनाथ से लेकर यूपी के तमाम दल और नेताओं ने दुख जाताय है।

मां की खबर मिलते ही फौरन दिल्ली पहुंची मायावती
बता दें कि यूपी में अगले साल विधानसभा चुनाव (up election 2022) हैं। चुनाव की तैयारियों को लेकर मायावती इन दिनों उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ वाले आवास में रह रही हैं। वहीं उनका पूरा परिवार राजधानी दिल्ली में रहता है। कल शाम को जैसे ही उनको 92 साल की मां रामरती के निधन की सूचना मिली वह   आनन-फानन में  दिल्ली रवाना पहुंची थीं। उनके आधिकारिक ट्विटर हैंडल से बीएसपी की ओर से जारी प्रेस रिलीज पोस्ट की गई थी।

यह भी पढ़ें-Priyanka Gandhi बोलीं - ये तो UP की महिलाएं जानती हैं कि उन्हें रोज किस समस्या से जूझना पड़ता है

UP News : कट्‌टरवादी सोच का अड्‌डा आजमगढ़ आज मां सरस्वती का धाम बनने जा रहा : अमित शाह

 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios