अखिलेश यादव और जयंत का इंतजार कर रहे आजम खान, बोले- रामपुर में उपचुनाव नहीं हो रहा सिर्फ दहशत का है माहौल

| Nov 27 2022, 12:31 PM IST

अखिलेश यादव और जयंत का इंतजार कर रहे आजम खान, बोले- रामपुर में उपचुनाव नहीं हो रहा सिर्फ दहशत का है माहौल

सार

यूपी के रामपुर उपचुनाव को लेकर आजम खान ने बीजेपी पर जमकर हमला किया है। उनका कहना है कि भाजपा सिर्फ दहशत का माहौल बना रही है। इसके साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि वह अखिलेश यादव और जयंत का इंतजार कर रहे हैं। 

रामपुर: उत्तर प्रदेश के तीन उपचुनाव में एक रामपुर विधानसभा उपचुनाव को लेकर काफी चर्चाएं हो रही है। इसी बीच समाजवादी पार्टी के कद्दावर नेता आजम खान ने मीडिया के सामने भारतीय जनता पार्टी पर बड़ा आरोप लगाया है। उनका कहना है कि पार्टी चारों तरफ सिर्फ दहशत फैला रही है, ऐसा नहीं लग रहा कि यहां उपचुनाव हो रहा है। भड़काऊ भाषण देने के मामले में आजम खान को विधानसभा सदस्य पद से अयोग्य घोषित होने के बाद हो रहे उपचुनाव में आजम खान के करीबी आसिम रजा को समाजवादी पार्टी ने यहां से उम्मीदवार बनाया है।

उपचुनाव नहीं हो रहा बल्कि दहशत का है माहौल
दरअसल विधानसभा चुनाव में मतदान देने से वंचित किए जाने पर आजम खान ने रविवार को मीडिया के सामने कहा कि रामपुर के लोकसभा के चुनाव और उपचुनाव के बाद अब विधानसभा उपचुनाव में भी बड़ा गड़बड़ी की आशंका जताई है। उनका कहना है कि अखिलेश यादव जी जब यहां आएंगे तो हम यह आग्रह करेंगे की वो इलेक्शन कमीशन से निवेदन करें कि भाजपा के कैंडिडेट को जीता हुआ घोषित कर दिया जाए। यहां पर तो चुनाव हो ही कहां रहा है। हर तरफ तो दशहत का माहौल बना है।

Subscribe to get breaking news alerts

बीजेपी के प्रत्याशी को उपचुनाव से पहले ही विजेता कर दे घोषित
आजम खान आगे कहते है कि वह तो समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव और राष्ट्रीय लोकदल के मुखिया जयंत चौधरी के रामपुर आने का इंतजार कर रहे हैं। इसके साथ ही वह आगे कहते है कि ऐसा पता चला है कि अखिलेश यादव के अलावा जयंत चौधरी व चंद्रशेखर आजाद आने वाले हैं। उन्होंने आगे कहा कि अखिलेश यादव के आने के बाद वह उनसे कहेंगे कि वो चुनाव आयोग से आग्रह करें कि रामपुर में पांच दिसंबर को होने वाले उपचुनाव से पहले ही यहां से भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी आकाश सक्सेना को विजेता घोषित कर दें। 

आसिम रजा को प्रचार करने से लगातार जा रहा है रोका
सपा नेता आजम कहते है कि रामपुर में अब तो रात को छोड़िए दिन में भी फ्लैग मार्च हो रहा है। इतना ही नहीं लोगों से यह भी कहा जा रहा है कि अगर समाजवादी पार्टी को वोट दिया तो आपसे घर खाली करा लिया जाएगा। उन्होंने आगे कहा कि कोई भी ऐसा दिन नहीं कि यहां पर महिलाओं और बेटियों से अभद्रता नहीं की जा रही हो। इतना ही नहीं रामपुर से सांसद रही हमारी पत्नी को भी चेतावनी दी गई है और लोगों के घरों के दरवाजे भी तोड़े जा रहे हैं। आजम खान आगे कहते है कि आसिम रजा के ऊपर काफी दबाव है और उनको प्रचार करने से भी रोका जा रहा है। वह एक ऐसा इंसान है जो बेदाग इंसान है।

दहशत के माहौल में सपा प्रत्याशी आसिम रजा का देना है साथ
ऐसे में उनका चुनाव में रहने का कोई मतलब है ही नहीं, लेकिन इसका मतलब यह तो नहीं कि हम दहशत के माहौल में उसका साथ छोड़ दें। उसको रामपुर की जनता को वोट देकर अपने नाम को बचाने का प्रयास जरूर करना चाहिए। आजम खान कहते है कि यहां पर दहशत के माहौल में चुनाव के बीच में आप लोग वोट करने आएं। उन्होंने कहा कि यह एक मकसूस आबादी का शहर है। इसी वजह से यहां पर दमन की कार्रवाई की जा रही है। 

कुशीनगर: बहला-फुसलाकर ससुराल से पत्नी को घर लाया पति ने की शर्मनाक हरकत, युवक की मां ने बेटे का दिया पूरा साथ

ट्रेन के बाद अब गोरखपुर रेलवे स्टेशन पर नमाज पढ़ने का वीडियो वायरल, लोगों के पूछने पर यात्री ने दिया ये जवाब

पीएम मोदी को ई-मेल कर दी जान से मारने की धमकी, गुजरात की एटीएस ने बदायूं से युवक को किया गिरफ्तार

मैनपुरी उपचुनाव: SP प्रत्याशी के लिए इटावा रेलवे इंक्वायरी से हुआ प्रचार, लगाए गए डिंपल यादव जिंदाबाद के नारे

 
Read more Articles on