अलीगढ़(Uttar Pradesh). उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में दिनदहाड़े सोमवार को बदमाशों ने एलआईसी कर्मचारी से 22.70 लाख रुपए लूट लिए। वहां मौजूद गार्ड ने बदमाशों पर फायरिंग की तो बदमाशों ने भी ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। दोनों तरफ से हुई ताबड़तोड़ फायरिंग में चार लोग घायल हो गए। वारदात के बाद बदमाश मौके से फरार हो गए। बताया जा रहा है कि रास्ते में जाते वक्त बदमाशों ने एक महिला का कुंडल भी लूट लिया। सूचना मिलने पर मौके पर पुलिस पहुंच ने नाकेबंदी करके बदमाशों की तलाश कर रही है।

घटना करीब साढ़े बारह बजे की है। पीएनएस प्रोवाइडर  सर्विस की कैश वैन ने शहर के तीन स्थानों से रुपये लिए। पहले बारद्धारी स्थित एक बैंक से लिए। इसके बाद एक अन्य बैंक और फिर समद रोड स्थित एलआइसी बिल्डिंग पहुंची। यहां एलआइसी से 22 लाख 70 हजार रुपये लिए। इन रुपयों को लेकर कंपनी का एजेंट रजत नीचे आया और वैन की ओर जा रहा था तभी बदमाशों ने हमला कर दिया।

बाइक सवार बदमाशों ने दिया वारदात को अंजाम 
घटना को बाइक सवार बदमाशों ने अंजाम दिया। बदमाशों की संख्या दो बताई जा रही है। वे कम्पनी के कर्मचारी रजत के पास बाइक से ही आए। एक बदमाश ने कट्टे के बट से रजत पर हमला किया और रुपयों से भरा बैग छीनकर भागने लगे। तभी वैन में सवार गार्डों ने रोकने की कोशिश की। इस दौरान दोनों ओर से करीब चार राउंड फायरिंग हुई। लेकिन, बदमाश भागने में सफल रहे। 

शहर में नाकेबंदी 
घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। डीआइजी प्रीतेंद्र सिंह व एसएसपी मुनिराज भी मौके पर पहुंच गए। इन्होंने गार्डों और क्षेत्र के लोगों से घटना के बारे में जानकारी ली। शहर में नाकेबंदी की गई है। कई थानों की पुलिस बदमाशों की तलाश में जुटी हुई है।

अमेरिकी पुलिस के तांडव से लेकर मां की ममता तक...वीडियो देखने के लिए नीचे क्लिक करें...

नए टीके से 99% खत्म हो जाएगा खत्म कोरोना वायरस

भारत को बर्बाद करने पाकिस्तान यूं बनाता है साजिश, रोंगटे खड़ने वाला खुलासा

जाते-जाते भी सलमान से दोस्ती निभा गए वाजिद खान

IAS बनना है तो ऐसे करें तैयारी, एक अटेम्प्ट में निकल जाएगा पेपर

दूसरे के बच्चों को छाती से चिपका दूध पिलाती दिखी बिल्ली

अमेरिकी पुलिस का कहरः लड़का हो या लड़की, सीधे चढ़ा दे रहे गाड़ियां, कर रहे जानवरों जैसी पिटाई

शेर और भैंसे की रेयर फाइट का वीडियो आया सामने, दोनों में हुई ऐसी जंग