Asianet News HindiAsianet News Hindi

साध्‍वी निरंजन ज्‍योति का बड़ा बयान,CAA के बाद अब जनसंख्या नियंत्रण कानून की बारी

डॉ. साक्षी महाराज ने दिल्ली दंगों पर कहा कि पहले शाहिनबाग एक प्रयोग था और अब जो दंगे हुए हैं, वे भी प्रयोग हैं। देश में जनसंख्या नियंत्रण कानून पर भी अब काम शुरू होगा। 

Sadhvi Niranjan Jyoti's big statement, now CAA's turn to population control law asa
Author
Agra, First Published Mar 1, 2020, 6:05 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

आगरा ( Uttar Pradesh) । केंद्रीय ग्रामीण विकास राज्यमंत्री निरंजन ज्योति ने कहा कि अब देश हित में जनसंख्या नियंत्रण कानून जरूरी है। लोकसभा चुनाव से पहले उन्‍होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की थी। इस दौरान जनसंख्या नियंत्रण कानून लागू करने की अपील की थी तो पीएम ने मौन स्वीकृति दी। इससे निश्‍चित है कि अब जनसंख्या नियंत्रण कानून भी प्रधानमंत्री मोदी लाने की तैयारी कर चुके हैं। ताकि राष्ट्र का विकास हो सके।

दुनिया का सबसे बड़ा होगा श्रीराम मंदिर
वृंदावन के चैतन्य विहार स्थित स्वामी वामदेव ज्योतिर्मठ में एक कार्यक्रम आयोजित किया गया था। इस कार्यक्रम में भाजपा सांसद डॉ. सच्चिदानंद हरि साक्षी महाराज ने भी शामिल हुए। इस मौके पर उन्होंने कहा कि दुनिया का सबसे ऐतिहासिक श्रीराममंदिर अयोध्या में बनेगा।

Sadhvi Niranjan Jyoti's big statement, now CAA's turn to population control law asa

दिल्ली दंगे के पहले शाहिनबाग था प्रयोगःसाक्षी महाराज
डॉ. साक्षी महाराज ने दिल्ली दंगों पर कहा कि पहले शाहिनबाग एक प्रयोग था और अब जो दंगे हुए हैं, वे भी प्रयोग हैं। देश में जनसंख्या नियंत्रण कानून पर भी अब काम शुरू होगा। जम्मू-कश्मीर में धारा 370 हटाने का सत्य संकल्प था, वह हट चुकी है। इसके साथ ही 35 ए भी हट चुका है। जनसंख्या नियंत्रण कानून के लिए समान नागरिक संहिता लाने का जो संकल्प था, लगता है जल्द ही आने वाला निर्णय होगा। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios