चित्रकूट (Uttar Pradesh). यूपी के चित्रकूट में करीब 9 करोड़ रुपए की लागत से बन रहे बस अड्डे का काम लगभग पूरा होने वाला है। लेकिन इससे पहले शुक्रवार को यहां समाजवादी पार्टी के समर्थकों ने इसे अखिलेश सरकार का काम बताकर फीता काट दिया और बस अड्डे का लोकार्पण कर दिया। यही नहीं, सपाईयों ने आरोप लगाते हुए कहा कि अखिलेश सरकार के कई विकास कार्यों का श्रेय बीजेपी सरकार ने ले लिया, जबकि सच्चाई सभी जानते हैं। 

इन लोगों ने किया बस अड्डे का लोकार्पण 
हाईवे किनारे बेड़ी पुलिया से यूपीटी रोड पर बन रहे बस अड्डे पर निवर्तमान सपा जिलाध्यक्ष अनुज सिंह यादव, प्रयागराज के सपा नेता संदीप यादव करीब दो दर्जन कार्यकर्ताओं के साथ पहुंचे। उन्होंने फीता काट बस अड्डे का लोकार्पण कर दिया। 

सपा समर्थकों ने कही ये बात
उन्होंने बताया, बस स्टॉप की सौगात अखिलेश यादव ने साल 2013 में धर्मनगरी आने वाले लाखों श्रद्धालुओं की सुविधा के लिए दी थी। यह योगी सरकार में बनकर तैयार हुआ। प्रदेश सरकार अखिलेश के हर काम को अपना बताने की होड़ में लगी है। इसलिए इस बार उनसे पहले ही इसका लोकार्पण कर दिया। ताकि असल व्यक्ति को इसका श्रेय मिल सके। वहीं, सूचना मिलते ही प्रशासन और पुलिस के लोग वहां पहुंचे, लेकिन उनके आने से पहले सपा समर्थक निकल गए।